Allu Arjun News : अल्लू अर्जुन ने ठुकराये 10 करोड़ ‘पुष्पा 2’ में शराब और सिगरेट का नहीं करेंगे प्रचार

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Allu Arjun News : साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन पिछले काफी समय से अपनी आने वाली फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। एक्टर के फैंस उनकी आने वाली फिल्म ‘पुष्पा 2’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में पुष्पा स्टार को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसमें बताया जा रहा है कि उन्होंने शराब और पान ब्रांड का ऑफर ठुकरा दिया है.

शराब और पान ब्रांड का प्रचार नहीं करेंगे 

Allu Arjun
Image Credit Google

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शराब और पान ब्रांड के विक्रेता चाहते थे कि जब भी पुष्पा अभिनेता फिल्म में धूम्रपान करें तो उनके ब्रांड का लोगो स्क्रीन पर दिखाया जाए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ब्रांड ने फिल्म के निर्माताओं को 10 करोड़ रुपये की पेशकश की थी, लेकिन अल्लू अर्जुन ने यह कहते हुए इनकार कर दिया कि वह ऐसे ब्रांडों का समर्थन नहीं करेंगे।

Sofia Ansari Sexy Video: एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने किया ये काम, लीक हो गया सेक्सी वीडियो

Allu Arjun News पहले भी किया मना 

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि साउथ सुपरस्टार ने किसी शराब और पान ब्रांड का ऑफर ठुकराया हो। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ की सफलता के बाद एक्टर को एक तंबाकू कंपनी ने टेलीविजन विज्ञापन का ऑफर दिया था. इस विज्ञापन को करने के लिए कंपनी ने अल्लू को करोड़ों रुपये की पेशकश की थी, लेकिन उन्होंने ऐसे विज्ञापन करने से इनकार कर दिया।

इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी

Allu Arjun News : अल्लू अर्जुन की आने वाली फिल्म की बात करें तो उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह फिल्म 2021 की फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ का सीक्वल है। आपको बता दें कि सुकुमार द्वारा निर्देशित फिल्म में फहद फासिल एसपी भंवर सिंह शेखावत के रूप में अपनी भूमिका दोहराएंगे। इस बीच, रश्मिका मंदाना पुष्पा के साथ श्रीवल्ली के रूप में अपनी भूमिका में लौटने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now