Animal Movie Download Link : एनीमल मूवी फ्री मेँ देखना चाहते हैं तो इस लिंक पर क्लिक करें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

 

Animal Movie Download : फिल्म ‘Animal’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. रिलीज के चार दिनों के भीतर फिल्म ने 230 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. अब यह फिल्म 250 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने वाली है। इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर नजर डालें तो यह कहना पड़ेगा कि यह फिल्म जल्द ही इतिहास रच देगी।

🎪🎥""~ Animal movie download in hindi filmyzilla mp4moviez 2023 HV*00107 7547435789

Animal Movie Download कैसे करें

अगर आप Animal फुल मूवी फ्री में डाउनलोड करके देखना चाहते हैं तो आज हम आपको कुछ लिंक देंगे जहां से आप Animal  Full Movie Download कर सकते हैं। अगर आप थोड़ा धैर्य रखें तो ये एनीमल फिल्म netflix पर आ सकती है. क्योंकि इस फिल्म के राइट्स Netflix ने खरीद लिए हैं. ऐसे में इस फिल्म के डिजिटली आने की संभावना भी ज्यादा है.

Animal Movie Download Sites
1. HDHUB4U यहाँ से आप Animal Movie को डाउनलोड कर पाएंगे
2. Telegram यहाँ से भी आप डाउनलोड कर पाएंगे
3. Pagalworld4
4. Mp4moviez
5. Filmywap

 

 

Animal Movie Cast 

Rashmika teases on Animal's second single - News - IndiaGlitz.com

संदीप वांगा रेड्डी द्वारा निर्देशित ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर, अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म की कहानी पिता और बेटे के प्यार पर आधारित है. यह 100 करोड़ रुपये के बजट वाली एक एक्शन फिल्म है। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन अपना बजट जितना कमाई कर लिया था.

Animal OTT पर कब Release होगी 

सभी जानते हैं कि फिल्म ‘एनिमल’ के ओटीटी राइट्स नेटफ्लिक्स के पास हैं। बॉलीवुड लाइव की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म अगले साल जनवरी में नेटफ्लिक्स पर आ सकती है।

आमतौर पर फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने के 45-60 दिन बाद ओटीटी पर रिलीज की जाती हैं। इसके मुताबिक, ‘एनिमल’ की ओटीटी रिलीज डेट 14 या 15 जनवरी हो सकती है।

 

 

Disclaimer : यहाँ पर आपको सूचित कर दें कि downloading वैबसाइट से किसी मूवी को डाऊनलोड करना, एक इलीगल तरीका है । किसी भी फिल्म को लीक करना या गैर जरूरी तरीके से नहीं देखना चाहिए क्यूंकी फिल्म के निर्देशक उसमे पैसा लगाते हैं , हालांकि कई डिजिटल प्लैटफ़ार्म हैं जहां से आप फिल्मों को देख सकते हैं जैसे Zee5, Netflix, HOTSTAR, jio cinem etc.

 

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now