Anjali Arora MMS Video : अंजली अरोरा का MMS हुआ लीक ? इंटरनेट पर मचा तहलका !

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Anjali Arora MMS Video : हमारे एक और अद्भुत लेख में आपका स्वागत है, आज के लेख में हम अंजलि अरोड़ा वायरल वीडियो के बारे में बात करने जा रहे हैं। अंजलि अरोड़ा का यह वीडियो इंटरनेट पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। अंजलि अरोड़ा एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं जिनके सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर्स हैं। उनका एक Desi Viral MMS Video किसी ने इंटरनेट पर लीक कर दिया था।

Anjali Arora MMS Video Viral : अंजली अरोरा का MMS हुआ लीक ?

Anjali Arora MMS Video
Photo By Google

 

कुछ दिन पहले यह वीडियो कथित तौर पर एक अज्ञात यूजर द्वारा इंटरनेट पर अपलोड किया गया था। अपलोड करने के 1 घंटे के अंदर ही वीडियो को करीब एक लाख लोगों ने देख लिया. इतना ही नहीं कुछ लोगों ने डाउनलोड भी कर लिया है. उन्होंने इसे अपने पास सुरक्षित रखा और अपने दोस्तों को भी फॉरवर्ड किया. यह वीडियो आज इंटरनेट पर वायरल हो रहा है और अब इस आग को बुझाना बहुत मुश्किल हो गया है।

Anjali Arora Biography

NameAnjali Arora
Date of Birth3 November 2000
Birth PlacePunjab
Age23 Year’s
ProfessionActress, Instagram Star
NationalityIndian
ReligionShikh
EducationGraducation

 

अंजलि अरोड़ा भारत की एक प्रसिद्ध सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और मॉडल हैं। यह अपने टिकटोक वीडियो के कारण भारत में बहुत लोकप्रिय है। वह अपने Instagram Account पर काफी एक्टिव रहती हैं. वहीं वह ट्रेडिंग गानों पर Hot Video अपलोड करती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके लाखों फॉलोअर्स हैं. आपको बता दें कि अंजलि अरोड़ा कई म्यूजिक वीडियो में काम कर चुकी हैं और एमटीवी पर प्रसारित होने वाले शो लॉकअप में भी नजर आ चुकी हैं.

Anjali Arora MMS Video Link

कुछ दिन पहले अंजलि अरोड़ा का वायरल वीडियो किसी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से शेयर किया था और एक घंटे के अंदर ही इसे लाखों लोगों ने देख लिया. इसके बाद से यह वीडियो शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है और एक बार फिर अंजलि अरोड़ा विवादों में नजर आ रही हैं. कई लोग तुरंत इस वीडियो Anjali Arora Viral MMS Video को डाउनलोड करके सेव कर लेते हैं।

आजकल ऐसे कई यूजर्स हैं जो यूट्यूब पर कोई भी वायरल वीडियो अपलोड कर देते हैं और लोग वहां से खूब देखते हैं, हालांकि यूट्यूब पर कोई भी एडल्ट वीडियो अपलोड करना पूरी तरह से प्रतिबंधित है, लेकिन किसी न किसी तरह ऐसे वीडियो यूट्यूब पर अपलोड हो ही जाते हैं। जब ये खबर यूट्यूब तक पहुंची तो उन्होंने ये वीडियो डिलीट कर दिया.

Anjali Arora Instagram Video

Disclaimer : पोस्ट में दी गयी जानकारी सोशल मीडिया और गूगल से लेकर दी गयी है, और हम इसकी पुष्टि नहीं करते।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now