Anjali Arora New House : 24 साल की उम्र में अंजलि अरोड़ा ने खरीदा करोड़ों का घर, देखिए उनका आलीशान घर

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Anjali Arora New House : ‘कच्चा बादाम’ गाने पर डांस कर रातों-रात मशहूर होने वाली अंजलि अरोड़ा अपने सोशल मीडिया पोस्ट से चर्चा में हैं। हालांकि, इस बार वह अपने नए घर को लेकर खबरों में हैं। अंजलि ने हाल ही में एक नया घर खरीदा है, जिसकी कीमत आपके होश उड़ा देगी। लेकिन, अंजलि के घर की कीमत से पहले हम आपको अंजलि के घर की कुछ झलकियां दिखाने जा रहे हैं जो उन्होंने अपने हालिया गृहप्रवेश के दौरान शेयर की थीं।

Anjali Arora New House

Anjali Arora ने कैसे बनाया 4 करोड़ का आलीशान घर? - Suchanatimes

‘लॉक अप’ में नजर आईं अंजलि अरोड़ा ने हाल ही में दिल्ली में एक आलीशान घर खरीदा है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने घर की कुछ झलकियां साझा कीं, जिसमें उनके घर का शानदार नजारा देखा जा सकता है। आइए आपको दिखाते हैं एक्ट्रेस के घर का नजारा

अंजलि अरोड़ा का घर बेहद आलीशान है

हाल ही में अंजलि अरोड़ा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें घर का मुख्य हॉल साफ नजर आ रहा है जहां सभी लोग बैठे हैं और पाठ चल रहा है. एक्ट्रेस का हॉल काफी बड़ा है, उसे सफेद और नीले रंग की थीम से सजाया गया है. इसके अलावा इस वीडियो में अंजलि के पूजा रूम की भी झलक देखी जा सकती है. इसे बहुत खूबसूरती से सजाया गया है. इसके अलावा अंजलि ने बॉयफ्रेंड आकाश संसनवाल के साथ अपने नए घर की कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं, जिसमें उनके घर की झलक देखी जा सकती है।

अंजलि 24 साल की उम्र में करोड़ों की मालकिन बन गईं

आइए आपको बताते हैं कि अंजलि ने कम समय में कितनी प्रसिद्धि हासिल की और महज 24 साल में करोड़ों के घर की मालकिन बन गईं। अब उनके घर की कीमत सुनकर आप सभी चौंक जाएंगे। तो हम आपको बता दें कि अंजलि के इस घर की कीमत लगभग 4 करोड़ रुपये है। आपको बता दें कि अंजलि अरोड़ा अपने म्यूजिक वीडियो और रील्स से खूब कमाई करती हैं। घर खरीदने से पहले उन्होंने अपने माता-पिता को तोहफे के तौर पर एक लग्जरी कार भी खरीदी थी।

 

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now