Anjali Arora Video: सोशल मीडिया क्वीन अंजलि अरोड़ा ने इंस्टा पर शेयर किया नया वीडियो

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Anjali Arora Video : अंजलि अरोड़ा का नाम भारत के टॉप सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स में शामिल है। अंजलि अपने अद्भुत डांस रील वीडियो के लिए जानी जाती हैं। आए दिन उनका कोई न कोई वीडियो इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन जाता है.

इस एनिमल सॉन्ग में अंजलि अरोड़ा ने डांस किया है

अंजलि अरोड़ा का नाम सोशल मीडिया सेंसेशन के तौर पर काफी मशहूर है. फैंस भी उनके जबरदस्त डांस वीडियो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस वजह से अंजलि अक्सर ऐसे वीडियो से सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। अब भी स्थिति वैसी ही है.

दरअसल, शनिवार को अंजलि अरोड़ा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अंजलि को संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘एनिमल’ के गाने ‘जमाल कुडु’ पर डांस करते देखा जा सकता है।

एनिमल विलेन अबरार यानी बॉबी देओल की तरह अंजलि अरोड़ा हाथ में गिलास लेकर कमाल के डांस मूव्स दिखाती हैं, जिसे देखकर आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे. वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- ”कोई बात नहीं, कल रात एनिमल देखी.” आलम ये है कि अब अंजलि अरोड़ा का ये लेटेस्ट वीडियो जंगल में आग की तरह वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर उनके फैंस खूब लाइक और कमेंट भी कर रहे हैं.

Anjali Arora video Dance On Animal Song

 

 

 

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now