Ayesha Khan Bigg Boss 17 वीकेंड का वार पर बेहोश हुई आयशा खान, लोग बोले मुनव्वर के हाथ पर खून कैसे लगा

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Ayesha Khan Bigg Boss 17 : बिग बॉस Latest Episode काफी दिलचस्प रहा. जहां दर्शकों ने सलमान खान द्वारा परिवार के सदस्यों की क्लास का आनंद लिया, वहीं आयशा खान और मुनव्वर फारूकी के बीच की चर्चा ने लोगों का ध्यान खींचा। लेकिन सबसे खास बात थी बिग बॉस के घर में सलमान खान की अचानक एंट्री, जिसकी वजह से आयशा खान बेहोश हो गईं। इस मौके पर लोगों ने खूब प्रतिक्रिया भी दी।

दरअसल, प्रोमो में आयशा खान कमरे से बाहर निकलते हुए चिल्लाती और बेहोश होती नजर आ रही हैं, जिससे घरवाले डर जाते हैं. इसके बाद सभी उन्हें मेडिकल रूम में ले जाते हैं जहां Salman Khan की भी एंट्री होती है.

Ayesha Khan Bigg Boss 17

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

घर में प्रवेश करते समय वह प्रतियोगियों को समझाते नजर आ रहे हैं। इस प्रोमो को देखने वाले लोगों ने सवाल उठाए कि क्या यह ड्रामा है या असली है। कई लोगों ने आयशा खान का समर्थन किया.

इसके अलावा Bigg Boss 17 के बारे में अपडेट देने वाले बिग बॉस ने भी एक ट्वीट में कहा कि आयशा खान बेहोश नहीं हुई थीं और ऐसी अफवाह है कि उन्होंने खुद को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की है. हो सकता है कि वीडियो और फ़ुटेज को संपादित किया गया हो, जिस तरह से पूरे घर ने प्रतिक्रिया व्यक्त की और आश्चर्यचकित रह गए, यह वास्तव में बेहोशी जैसा नहीं लग रहा था।

Ayesha Khan Bigg Boss 17

दरअसल, सप्ताह की शुरुआत में दो बार वह बेहोश हो गई थीं और उन्हें फर्श पर पड़ा हुआ दिखाया गया था। लेकिन इस बार ऐसा नहीं दिखा…इस बार फुटेज में आयशा का चेहरा भी नहीं दिखा. इसलिए प्रतियोगियों और स्थिति को शांत करने के लिए सलमान को घर में जाने की आवश्यकता है।

यह खबर सामने आने पर लोगों ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की. एक यूजर ने कहा कि अगर उन्हें चोट लगती है तो उन्हें शो छोड़ देना चाहिए. एक अन्य यूजर ने कहा कि मुनव्वर के हाथ पर खून लगा है. इनमें से कौन सा सच है इसका खुलासा आने वाले एपिसोड में होगा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now