Bagheera Official Teaser : केजीएफ, कांतारा और सालार के बाद आएगा बघीरा, रिलीज हुआ टीजर तो लोग बोले- रोंगटे खड़े कर दिए…

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Bagheera Official Teaser : केजीएफ और कांतारा जैसी साउथ फिल्मों ने न सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर बल्कि दर्शकों के दिलों पर भी छाप छोड़ी। अब इस फिल्म के मेकर्स सालार की रिलीज के लिए तैयार हैं. लेकिन इससे पहले फैंस को तोहफा देते हुए नई फिल्म बघीरा का टीजर आउट हो गया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि जिन फैन्स ने ये देखा वो हैरान रह गए. बघीरा का टीज़र अद्भुत है और एक बार फिर हमें जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा।

डंकी, लियो, पठान और टाइगर 3 जो ना कर पाई, सालार ने अपने नाम किया ये खिताब

बघीरा के टीज़र को हम्बल फिल्म्स के यूट्यूब पेज पर साझा करते हुए बघीरा ने कैप्शन दिया, जब समाज जंगल में बदल जाता है, केवल एक शिकारी न्याय के लिए दहाड़ता है। हमारे सबसे प्रतिभाशाली अभिनेता श्री मुरली को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ देते हुए, हॉम्बल फिल्म्स बघीरा का आधिकारिक टीज़र प्रस्तुत करता है।

Bagheera Official Teaser

बघीरा, केजीएफ 1, कंतारा और सालार के निर्माताओं की एक अपकमिंग कन्नड़ फिल्म है। सूरी द्वारा निर्देशित, दूरदर्शी निर्देशक प्रशांत नील, निर्माता बी. संगीत अजनीश लोकनाथ द्वारा रचित और विजय किरागांदुर द्वारा निर्मित है। इस फिल्म का टीजर देखने के बाद एक यूजर ने लिखा कि कन्नड़ इंडस्ट्री बाकी इंडस्ट्री के मुकाबले ज्यादा ग्रोथ कर रही है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि ये सिर्फ टीजर नहीं बल्कि एक इमोशन है. एक तीसरे यूजर ने रोंगटे खड़े कर देने वाला लिखा.

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now