Bhojpuri Actress MMS Video Leaked : अक्षरा सिंह से अंजलि अरोरा तक, भोजपुरी एकट्रेस के Desi Viral MMS Video हो चुके हैं लीक

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Bhojpuri Actress MMS Video Leaked : जब आप सफलता की राह पर होंगे, तो कई लोग आपको नीचे खींचने की कोशिश करते रहेंगे। ऐसा ही कुछ भोजपुरी सिनेमा की कई मशहूर अभिनेत्रियों के साथ हुआ। आज हम भोजपुरी सिनेमा के उन टॉप सिंगर्स और एक्ट्रेस के बारे में बात करने जा रहे हैं जिन्हें अपने करियर के चरम पर होने पर ऐसे विवादों का सामना करना पड़ा, जो निश्चित रूप से उनके जीवन के सबसे बुरे क्षणों में से एक था।

Bhojpuri Actress MMS Video Leaked

MMS leaked: Before Akshara Singh and Anjali Arora, these Bhojpuri actresses' private moments went viral

कुछ लोगों ने इन हसीनाओं के नाम पर फर्जी Indian Viral MMS Video बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. तो आइए बिना देर किए आपको बताते हैं भोजपुरी सिनेमा की उन एक्ट्रेस और सिंगर के नाम, जिनके नाम पर एमएमएस वीडियो बनाए और शेयर किए गए हैं।

Gungun Gupta Viral Video : गुनगुन गुप्ता का प्राइवेट वीडियो हुआ लीक!
Gungun Gupta Viral Video : गुनगुन गुप्ता का प्राइवेट वीडियो हुआ लीक!

अक्षरा सिंह : Akshara Singh MMS Leaked

अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। अक्षरा सिंह ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। आए दिन उनके लाजवाब गाने रिलीज होते हैं.

पिछले कुछ दिनों से अक्षरा सिंह के नाम से एक एमएमएस वीडियो लीक हो गया है. वीडियो पर अपना विरोध जताते हुए एक्ट्रेस ने उन सभी लोगों को आड़े हाथों लिया जो लोगों को बदनाम करने की कोशिश करते हैं.

अंजलि अरोरा : Anjali Arora MMS Video

Anjali arora viral video Download link:यहा पर देखे anjali arora वायरल वीडियो » Hindi Khabre

अंजलि अरोरा एक लोकप्रिय शोसल मीडिया स्टार हैं । किसी अज्ञात व्यक्ति ने एक वीडियो वाइरल कर दिया जिसमे दिखने वाली लड़की अंजलि जैसे दिख रही है । लेकिन अंजली ने इस वीडियो को फेक बताया था । इस एमएमएस कांड के बारें मे अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करें

शिल्पी राज : Shilpi Raj MMS Leaked Video

मां के लिए लिखी पोस्ट नहीं था सुसाइड नोट, भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज ने दी सफाई, कहा- 'मैं एकदम ठीक हूं' - shilpi raj reactions on facebook post bhojpuri trending singer said

20 साल की उम्र में शिल्पी राज की प्रसिद्धि आसान नहीं थी। शिल्पी राज ने अपने सुपरहिट गानों से भोजपुरी जगत के कई मशहूर सिंगर्स को मात दे दी है. हाल ही में जब शिल्पी राज का एमएमएस वीडियो लीक हुआ था तो शिल्पी राज ने इस वीडियो से साफ इनकार किया था और कहा था कि कुछ लोग उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं.

प्रियंका पंडित : Priyanka Pandit MMS Video

कृष्ण भक्ति में लीन मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका पंडित को भी ये दर्द महसूस हुआ. प्रियंका पंडित के नाम से एक एमएमएस वीडियो (priyanka pandit viral link video) भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका था। इस वीडियो की खबर सुनकर एक्ट्रेस हैरान रह गईं। एक्ट्रेस ने तुरंत मीडिया से बात की और इस वीडियो की सच्चाई बताई. प्रियंका पंडित ने कहा कि वायरल वीडियो फर्जी है।

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now