Bigg Boss 17 : नाजीला, Ayesha khan के बाद Munawar की कॉन्ट्रोवर्सी में हुई Anjali Arora की एंट्री

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Bigg Boss 17 के घर में स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी की निजी जिंदगी में उथल-पुथल मची हुई है। हाल ही में शो में इंफ्लूएंसर आयशा खान आईं और मुनव्वर पर फारूकी से दो-दो हाथ करने का आरोप लगाया।

Ayesha khan के बाद मुनव्वर फारूकी की पूर्व गर्लफ्रेंड नाज़िला सिताशी भी सामने आईं और उन्होंने कॉमेडियन पर कई गंभीर आरोप लगाए। वहीं, इन सबके बीच एक्ट्रेस Anjali Arora का भी रिएक्शन सामने आया।

Bigg Boss 17: नाजीला, आयशा के बाद मुनव्वर की कॉन्ट्रोवर्सी में हुई Anjali Arora की एंट्री, कॉमेडियन को एक और झटका!
Credit Jagran News

 

मुनव्वर फारूकी और अंजलि अरोड़ा रियलिटी शो लॉक अप के दौरान दोस्त बने। शो में दोनों के रिश्ते की खूब चर्चा हुई थी. लेकिन शो खत्म होने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया. बिग बॉस के घर में मुनव्वर फारूकी की निजी जिंदगी सार्वजनिक हो गई है।

Munawar Ayesha khan News Bigg Boss 17

आयशा खान के दावों ने मुनव्वर फारूकी को पूरी तरह से चकनाचूर कर दिया. हालांकि, बाद में कॉमेडियन ने माफी मांग ली। Bigg Boss 17 से मुनव्वर फारूकी का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह आयशा खान के सामने अपनी गलती कबूल करते हैं। मुनव्वर ने आयशा से कहा कि अगर उसकी बात से उसे ठेस पहुंची है तो उसे माफ कर देना चाहिए। कॉमेडियन ने यह भी कहा कि उन्होंने कभी किसी को डबल डेट नहीं किया है।

विरल भयानी ने Bigg Boss 17 से मुनव्वर फारूकी की उपस्थिति का यह वीडियो भी साझा किया, जिस पर अंजलि अरोड़ा ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कुछ नहीं कहा, लेकिन कमेंट बॉक्स में मुस्कुराते हुए इमोजी डाल दिया. अंजलि अरोड़ा का रिएक्शन सोशल मीडिया पर सबका ध्यान खींच रहा है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now