Fighter Movie New Poster : ऋतिक ने स्क्वाड्रन लीडर शमशेर के रूप में साझा किया फाइटर का नया पोस्टर

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Fighter Movie New Poster : अपनी जबरदस्त फिटनेस और लाजवाब एक्टिंग के लिए दुनिया भर में मशहूर एक्टर ऋतिक रोशन के लाखों फैन हैं। इस एक्टर के फैंस उनकी लगभग हर एक्टिविटी को फॉलो करते हैं और आजकल हर कोई ऋतिक की आने वाली एरियल एक्शन फिल्म ‘फाइटर’ का इंतजार कर रहा है. फिल्म प्रेमी बॉलीवुड के एकमात्र सुपरहीरो ऋतिक रोशन को जल्द से जल्द एक्शन मोड में देखने के लिए उत्साहित हैं।

यह फिल्म बॉलीवुड के गलियारों में रोजाना चर्चा का विषय बनी हुई है। इस फिल्म को लेकर फैंस पहले से ही एक्साइटेड हैं। अब ऋतिक ने इसे और भी एक्साइटेड कर दिया है। दरअसल, हाल ही में ऋतिक रोशन ने ‘फाइटर’ का नया पोस्टर जारी किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Fighter Movie New Poster

Image

बॉक्स ऑफिस पर ‘पठान’ की शानदार सफलता के बाद हर कोई सिद्धार्थ आनंद की आने वाली एक्शन एंटरटेनर ‘फाइटर’ का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। चर्चा बरकरार रखने के लिए मेकर्स समय-समय पर फिल्म के बारे में अपडेट शेयर करते रहते हैं और आज ऋतिक रोशन ने इसका नया पोस्टर शेयर किया है।

स्टार कास्ट ‘फाइटर’ मूवी

ऋतिक रोशन, अनिल कपूर और दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म ‘फाइटर’ से दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं। सिद्धार्थ और रितिक की यह तीसरी फिल्म है। ये दोनों 2014 में ‘बैंग बैंग’ और 2029 में ‘वॉर’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुके हैं। फिल्म से ऋतिक रोशन का लुक सामने आ गया है, जिसे देखकर फैंस काफी उत्साहित हैं।

Fighter Hrithik Roshan shares new poster from Deepika Padukone film Squadron Leader Shamsher Pathania

अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म से अपने किरदार स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया का पोस्टर साझा किया। ऋतिक ने पोस्ट के जरिए कहा, शमशेर पठानिया को कॉल साइन ‘पैटी’ के नाम से जाना जाता है।

Fighter Hrithik Roshan shares new poster from Deepika Padukone film Squadron Leader Shamsher Pathania

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए पोस्टर में ऋतिक रोशन ( Hrithik Roshan ) हमेशा की तरह हैंडसम और खुशमिजाज नजर आ रहे हैं। ‘फाइटर’ पैटी की भारत की सर्वश्रेष्ठ लड़ाकू पायलट बनने की यात्रा का वर्णन करती है। उन्होंने पैटी उर्फ ​​स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया की भूमिका के बारे में बताते हुए फोटो को कैप्शन दिया, ‘स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया’. कॉल साइन: पैटी, पदनाम: स्क्वाड्रन पायलट, यूनिट: एयर ड्रेगन, फाइटर फॉरएवर।’ ऋतिक रोशन के पोस्टर को देखने के बाद फैंस बेसब्री से ऋतिक रोशन की तारीफ कर रहे हैं ।

 

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now