Desi Viral MMS Video : कुल्हड़ पिज्जा कपल का MMS हुआ लीक, रातों रात वीडियो वायरल (Kulhad Pizza Couple viral video)

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Kulhad Pizza Couple viral video : कुल्हड़ पिज़्ज़ा कपल भारत में बहुत चर्चा का विषय बना हुआ है । आपको बता दें कि इन दोनों ने अपनी पहली छोटी सी दुकान शुरू की जिसमें ये किया कुल्हड़ में पिज्जा बनाते थे। तब से उनकी दुकान का नाम बदलकर कुल्हड़ पिज्जा हो गया। इस कपल का वीडियो अक्सर इंस्टाग्राम पर वायरल होता रहता है और इनकी कुल्हड़ पिज्जा की दुकान भी खुली हुई है।

Kulhad Pizza Couple viral video

कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक प्राइवेट वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें दोनों बेडरूम में आपत्तिजनक स्थिति में थे। उन्होंने कहा कि ये दोनों इस वीडियो में नहीं हैं, AI ने ये वीडियो बनाया है। हालांकि इसमें कितनी सच्चाई है यह अभी तक साफ नहीं हो पाया है लेकिन लोग अपने वीडियो खूब शेयर कर रहे हैं और ये सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

Trisha Kar Madhu ka Viral Video : भोजपुरी अभिनेत्री त्रिशाकर मधु का MMS हुआ लीक देखें

जालंधर का मशहूर kullad pizza viral video सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। आज हर व्यक्ति इंटरनेट पर Kulhad Pizza Couple Sexy Video Link खोज रहा है। Kulhad Pizza Couple viral mms  सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कुल्हड़ पिज्जा के मालिक ने अपने निजी वीडियो की आलोचना की है।

Kullad Pizza Couple viral video की सच्चाई 

MMS Video बनाने के लिए कृत्रिम बुद्धिमत्ता का उपयोग किया। AI वीडियो में चेहरों की जगह लेता है। साथ ही वह काफी समय से ब्लैकमेल भी कर रहा है। उन्होंने जालंधर में इसकी शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने वीडियो को डिलीट करने की भी मांग की। अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद एक महिला को गिरफ्तार किया गया।

जांच की जा रही है 

सेंट्रल एसीपी निर्मल सिंह ने बताया कि थाना डिवीजन नंबर 4 में एक व्यक्ति ने महिला को ब्लैकमेल कर पैसे मांगने की शिकायत दर्ज कराई थी। वीडियो कहां से वायरल हो रहा है, इसका पता लगाने के लिए पुलिस ने मामला साइबर सेल को सौंप दिया है। जालंधर की एक महिला को साइबर सेल सर्विलांस आईपी एड्रेस की मदद से अश्लील वीडियो भेजकर ब्लैकमेल किया गया है।

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now