Prabhas Salaar Fees : प्रभास ने सालार में ली इतनी फीस Shah Rukh Khan की ‘डंकी’ का बजट भी पड़ा फीका

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Prabhas Salaar Fees : इस महीने में बॉक्स ऑफिस पर सबसे बड़ा क्लैश होने वाला है। शाहरुख खान की डंकी और प्रभास की Salar बॉक्स ऑफिस पर टकराने वाली है.. एक तरफ जहां ‘Dunki’ 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है तो वहीं सालार 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है.

अब ये कहना मुश्किल है कि इस महासंग्राम में जीत किसकी होगी. लेकिन हम आपको ये जरूर बता सकते हैं कि इन दोनों सुपरस्टार्स में सबसे महंगा एक्टर कौन है…

Shahrukh khan Dunki Fees 

इस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘जवान’ और ‘पठान’ के बाद अब शाहरुख अपनी आने वाली फिल्म ‘Dunki’ की तैयारी में हैं। बॉलीवुड रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म के लिए शाहरुख ने सिर्फ 28 करोड़ रुपये लिए हैं.

किंग खान पहली बार हिंदी सिनेमा के बेहतरीन निर्देशक राजकुमार हिरानी की फिल्म में नजर आने वाले हैं. हिरानी की फिल्में और शाहरुख खान का रिकॉर्ड देख चुके फैंस एक और ब्लॉकबस्टर का इंतजार कर रहे हैं।

Prabhas Salaar Fees

प्रभास सालार की बात करें तो फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बिग बजट फिल्म के लिए प्रभास ने जमकर रकम बटोरी। जी हां, न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक सालार स्टार ने 100 करोड़ की मोटी रकम ली है। प्रशांत नील की हाई-ऑक्टेन एक्शन फिल्म में प्रभास के दमदार लुक से प्रशंसक आश्चर्यचकित हैं।

इस फिल्म की कास्ट की बात करें तो इस फिल्म में श्रुति हासन फीमेल लीड हैं। इस फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन भी वर्धराज मन्नार की भूमिका निभाएंगे। उनके साथ जगपति बाबू, मधु गुरुस्वामी और ईश्वरी राव भी अहम भूमिका निभा रहे हैं.

Aishwarya Rai News : ऐश्वर्या राय ने छोड़ा पति अभिषेक बच्चन का घर? तलाक की अफवाहों ने पकड़ा तूल

Akshara Singh Sexy Look: अक्षरा सिंह की जालीदार ड्रेस में फोटो वायरल फैंस बोले भोजपुरी की ‘नोरा फतेही’

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now