Salaar Box Office Collection Day 3 : सालार ने बॉक्स ऑफिस पर उड़ाया गर्दा, 3 दिन में 400 करोड़ पार

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Salaar Box Office Collection : नम्स्कार दोस्तो, इस आर्टिकल में हम बात करेंगे बॉलीवुड के बाहुबली प्रभास की फिल्म सालार के बॉक्स ऑफिस के बारे में । प्रशांत नील द्वारा निर्देशित ‘सालार’ 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को शाहरुख खान स्टारर ‘dunki‘ से कड़ी टक्कर की उम्मीद थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर स्थिति इसके उलट नजर आ रही है।

Salaar Box Office Collection Day 3

प्रभास अभिनीत फिल्म सालार ने अपने तीसरे दिन वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। रविवार को इसने 106 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। दूसरी ओर, शाहरुख खान स्टारर डंकी 4 दिनों में दुनिया भर में केवल 215 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने में सफल रही। सालार तीन दिन में 400 करोड़ रुपए कमाने वाली तीसरी फिल्म बन गई है। इससे पहले बाहुबली-2 और आरआरआर ने तीन दिन के अंदर 400 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार किया था।

Salaar day 3 collection worldwide

 

World Wide collection की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म ने पहले ही दिन 178 करोड़ का रिकॉर्ड कलेक्शन किया था

salaar collection worldwide total collection

Box Office IndiaWorld Wide 
Day 1 90.7 करोड़178.7 करोड़
Day 256.35 करोड़117 करोड़
Day 361 करोड़ 106.3 करोड़
टोटल208.05 करोड़ 402 करोड़

 

Salaar Box Office Collection Day 1

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 90 करोड़ रुपये से खाता खोला है। ऐसा करके ‘सालार’ ने एक साथ इस साल रिलीज हुई किंग खान की तीन फिल्मों ‘पठान’, ‘जवान’ और ‘डंकी’ का रिकॉर्ड तोड़ दिया।

Salaar‘ की स्टार कास्ट

इस फिल्म में प्रभास के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन ने अहम रोल निभाया है। सालार का डायरेक्शन प्रशांत नील ने किया है । इस फिल्म से मेकर्स को बहुत उम्मीद हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now