डंकी, लियो, पठान और टाइगर 3 जो ना कर पाई, सालार ने अपने नाम किया ये खिताब

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Salar broke Pathan Dunky Tiger 3 and Leo’s record : प्रशांत नील द्वारा निर्देशित होम्बले फिल्म्स की अगली ब्लॉकबस्टर सालार पार्ट 1: सीजफायर जिसमें प्रभास मुख्य भूमिका में हैं, बहुत जल्द रिलीज होने के लिए तैयार है। जब से फिल्म की घोषणा हुई है, यह शहर में चर्चा का विषय बन गई है और प्रशंसक और दर्शक बाहुबली स्टार प्रभास और केजीएफ निर्देशक प्रशांत नील की धमाकेदार जोड़ी को देखने के लिए उत्साहित हैं। जनता का उत्साह “बुक माई शो” के लोकप्रिय पोर्टल तक पहुंच गया, फिल्म ने दस लाख लाइक्स पार कर लिए और साल की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली फिल्म बन गई। बुक माई शो पर अब तक किसी भी फिल्म को दस लाख से ज्यादा लाइक नहीं मिले हैं।

मूवी की एडवांस बुकिंग हर टिकट बुकिंग प्लेटफॉर्म पर खुली है और एडवांस बुकिंग बहुत तेजी से शुरू होती है। 40 हजार से ज्यादा टिकटें बिक चुकी हैं. इसके चलते फिल्म को 22 दिसंबर 2023 की रिलीज डेट पर शानदार ओपनिंग मिलने की उम्मीद है. 2 घंटे 55 मिनट की एक्शन से भरपूर इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने ‘ए’ सर्टिफिकेट दिया है.

Akshay Kumar Upcoming Movies : 2024 में बॉक्स ऑफिस पर डाँका डालेंगे खिलाड़ी कुमार

फिल्म में कई भयानक लड़ाई के दृश्य, हिंसा और युद्ध के दृश्य हैं। ‘ए’ सर्टिफिकेट की खबर इस बात का सबूत है कि फिल्म कहां तक ​​पहुंची है. होम्बले फिल्म्स की फिल्म सालार: पार्ट 1: सीजफायर में प्रभास के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू अभिनय करेंगे। यह फिल्म प्रशांत नील द्वारा निर्देशित और विजय किरागांदुर द्वारा निर्मित है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now