Top Bhojpuri Sexy Actress : बॉलीवुड अभिनेत्रियों से कम नहीं हैं ये भोजपुरी हसीनाएँ

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Top Bhojpuri Sexy Actress : भोजपुरी सिनेमा आज अपनी अलग पहचान बना चुका है और इसकी अभिनेत्रियों के तो क्या कहने. भोजपुरी फिल्म अभिनेत्रियां आज सभी के दिलों पर राज कर रही हैं। यह एक्ट्रेस हर फिल्म में अपने अभिनय से फैंस पर गहरी छाप छोड़ती है। हालाँकि, ये अभिनेत्रियाँ आज की बॉलीवुड अभिनेत्रियों से कम नहीं हैं।

रेड बिकिनी में अपनी कातिल अदाओं से बवाल मचा रही नेहा मलिक, Photos देख फैंस के छूटे पसीने | Bhojpuri actress Neha Malik is looking very beautiful in red bikini - Oneindia Hindi

 

खास बात ये है कि एक्टिंग से लेकर खूबसूरती तक ये भामा बॉलीवुड भामाओं को मात देती हैं. वहीं, अगर गर्मी और साहस की बात करें तो यहां भी ये काफी आगे हैं। शायद यही वजह है कि ये अभिनेत्रियां हर मामले में अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब रही हैं। आज हम आपको भोजपुरी सिनेमा की उन बेहतरीन अभिनेत्रियों से मिलवाते हैं जो कोई और नहीं बल्कि –

अक्षरा सिंह : Akshara Singh 

Akshara Singh के MMS Leak होने की खबर के बीच वायरल हो रहा है उनका नया बोल्ड लुक

अक्षरा ने रविकिशन के साथ ‘सत्यमेव जयते’ में अपना जादू दिखाया था. अक्षरा को आज कौन नहीं जानता.. उन्होंने कई शानदार फिल्मों में काम किया है।

मोना लीसा : Monalisa Bhojpuri Actress

Bhojpuri Actress Monalisa News in Hindi, Bhojpuri Actress Monalisa Latest News, Bhojpuri Actress Monalisa News

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा (मोनालिसा भोजपुरी) के बारे में कौन नहीं जानता? फिल्म के अलावा वह इंस्टाग्राम और टीवी पर भी अपना जादू बिखेरती रहती हैं. जब से वह बिग बॉस में आई हैं तब से उन्होंने अपना नाम बना लिया है.

रानी चटर्जी :Top Bhojpuri Sexy Actress

भोजपुरी एक्ट्रेस Rani Chatterjee ने किया जबरदस्त Transformation, सूट, लेहंगा, बिकिनी में लगती है हॉट - YouTube

रानी भोजपुरी सिनेमा की सबसे एनर्जेटिक और हॉट एक्ट्रेस कही जाती हैं। उन्होंने भोजपुरी सिनेमा की कई हिट और सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। रानी एक अच्छी गायिका भी हैं.

रिंकू घोष :  Top Bhojpuri Sexy Actress

भोजपुरी फिल्म में अपना जलवा दिखाने वाली रिंकू घोष बॉलीवुड में भी आइटम गर्ल बन चुकी हैं. उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. रिंकू ने हर तरह की फिल्मों में अभिनय करके अपने प्रशंसकों को दीवाना बनाया है।

अंजना सिंह

कई हिट भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकीं अंजना सिंह अपने दोस्तों और फैंस के बीच लेडी रजनीकांत के नाम से मशहूर हैं। उन्होंने अपने करियर के पहले पांच वर्षों में 50 फिल्में कीं। ऐसा उन्होंने 2012 में भोजपुरी फिल्म ‘फौलाद’ से किया था।

काजल राघवानी

kajal khesari lal > Purchase - 58%

उन्होंने एक के बाद एक 25 से ज्यादा गुजराती फिल्में बनाईं और अपनी पहली ही फिल्म से उन्हें प्रसिद्धि मिल गई। काजल राघवानी ने 2013 में भोजपुरी फिल्म ‘सबसे बड़ा मुजरिम’ से डेब्यू किया था। उनका मूल स्थान महाराष्ट्र है। काजल भोजपुरी सिनेमा की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं और उन्होंने अब तक 50 से अधिक भोजपुरी फिल्में की हैं।

मधु शर्मा

एक्ट्रेस मधु शर्मा भोजपुरी सिनेमा में अपने दमदार किरदार और एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. मधु ने फिल्म ‘एक दूजे के लिए’ से भोजपुरी फिल्मों में एंट्री की। फिल्म में वह दिनेश लाल यादव निरहुआ और पवन सिंह के साथ नजर आईं थीं.

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now