Tripti Dimri ने Ranbir Kpaoor संग से-क्स सीन पर तोड़ी चुप्पी, बोली- कमरे में 4 लोग थे और रणबीर कपूर…

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Tripti Dimri Animal Movie : आपको बता दें कि रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल इन दिनों काफी चर्चा में है और सेंसर बोर्ड ने फिल्म को ए सर्टिफिकेट भी दिया है। दरअसल, फिल्म में कई बोल्ड सीन फिल्माए गए थे। रणबीर कपूर और तृप्ति डिमरी के बीच एक बेहद इंटीमेट सीन फिल्माया गया था. फिल्म में इस सीन ने सभी का ध्यान खींचा था. इसके लिए एक्ट्रेस को काफी ट्रोल भी किया गया था.

आपको बता दें कि हाल ही में तृप्ति ने एक इंटरव्यू में एनिमल के इस नज़ारे के बारे में खुलकर बात की। एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि कैसे उन्होंने रणबीर कपूर और फिल्म क्रू के साथ ये बेहद बोल्ड सीन शूट किया था.

तृप्ति आलोचना से थक चुकी हैं

तृप्ति डिमरी ने एक इंटरव्यू में इस बारे में खुलकर बात की और कहा कि जब एनिमल के इंटीमेट सीन के लिए उन्हें आलोचना झेलनी पड़ी तो वह काफी परेशान हो गई थीं. दरअसल ये कोई आम बात नहीं है. आपको बता दें कि तृप्ति की इससे पहले कभी आलोचना नहीं हुई है. इसीलिए ट्रोलिंग को संभालना इतना मुश्किल है। लेकिन बाद में उन्होंने खुद ही कमान संभाल ली. तृप्ति का कहना है कि बुलबुल में उनका शारीरिक शोषण वाला सीन Animal के इंटीमेट सीन से भी ज्यादा कठिन था।

फिल्म के दौरान एक्ट्रेस को आराम मिला

Tripti Dimri Animal Movie  : तृप्ति का कहना है कि अभिनेत्री बनना उनका फैसला था और किसी ने उन पर दबाव नहीं डाला। इसलिए वो जो भी करता है वो गलत नहीं लगता क्योंकि वो तो बस एक रोल है. ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा, ”जब तक मैं सहज हूं, सेट पर मेरे आसपास के लोग मुझे सहज रहने में मदद करते हैं। मैं जानती हूं कि मैं जो करती हूं वह सही है, मैं कुछ भी गलत नहीं करती, मैं बस इसे करती हूँ क्योंकि एक एक्टर और एक के रूप में मैं अपने लिए यही करना चाहती हूं। मैं भी इसका अनुभव लेना चाहती हूं.

 

Tripti Dimri Animal Movie सीन कैसे फिल्माया गया था

तृप्ति डिमरी ने बताया कि फिल्म एनिमल में अंतरंग दृश्य कैसे शूट किए गए थे। अभिनेत्री ने कहा कि शूटिंग के दौरान कमरे में चार लोग थे और हर 5 मिनट में उन्हें सहज बनाने की कोशिश की जाती थी। इस बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, ‘सेट पर मेरे और रणबीर, संदीप और डीओपी के अलावा केवल चार लोग डायरेक्टर ऑफ फोटोग्राफी थे। हर 5 मिनट में वो मुझसे पूछते, क्या तुम ठीक हो? क्या आप को कुछ चाहिए? क्या आप आराम कर रहे है? जब आपके आस-पास के लोग आपका इतना समर्थन करते हैं, तो आप बिल्कुल भी संघर्ष नहीं करते हैं।

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now