Upcoming Web Series 2024 : आश्रम से लेकर मिर्ज़ापुर तक रिलीज होंगी ये धमाकेदार वेब सीरीज

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Upcoming Web Series 2024 : इस समय ओटीटी पर फिल्मों के साथ-साथ वेब सीरीज भी काफी लोकप्रिय हैं। ऐसे में बीते सालों में कई ऐसी बेहतरीन सीरीज रिलीज हुई हैं, जिनके नए सीजन का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। मिर्ज़ापुर, पंचायत से लेकर आश्रम तक, इस साल नए सीज़न रिलीज़ होने की उम्मीद है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए आज हम आपको उन चुनिंदा वेब सीरीज के नाम बताने जा रहे हैं, जिनका 2024 में नया सीजन रिलीज हो सकता है। आइए देखते हैं साल 2024 में रिलीज होने वाली वेब सीरीज के बारे मे।

Upcoming Web Series 2024 लिस्ट 

 सीरीज नामप्लेटफॉर्म
Guns & Gulaabs Season 2Netflix
Mirzapur 3Prime Video
Kota Factory 3Priem Video
Panchayat 3Priem Video
Aashram 4MX Player

Mirzapur 3

Mirzapur 3 web series के नए सीजन का कई लोग इंतजार कर रहे हैं। इस बार नए सीज़न में दिखाया जाएगा कि कालीन भैया अपने बेटे मुन्ना की मौत के बाद अकेले रह गए हैं और दूसरी ओर, गुड्डु पंडित (अली फज़ल) अपना बदला लेने की पूरी कोशिश करेंगे। इसके ट्रेलर और रिलीज डेट की अभी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन, इसकी शूटिंग चल रही है.

स्टार कास्ट की बात करें तो इस सीरीज में अली फज़ल, पंकज त्रिपाठी, रसिका दुग्गल और श्वेता त्रिपाठी जैसे कलाकार हैं ।

हिन्दी हॉट वेब सीरीज : इन Bold Web Series का अकेले आनंद लें, परिवार के साथ न देखें।

Panchayat 3

एक इंटरव्यू में ‘पंचायत’ के डायरेक्टर दीपक मिश्रा इस बात की पुष्टि कर चुके हैं कि वह ‘पंचायत 3’ लेकर आएंगे। लेकिन अभी इसमें थोड़ा वक्त लगेगा। इसलिए हम उम्मीद कर सकते हैं कि इसे इस साल के जगह अलगे साल रिलीज किया जा सकत है। अमेजन प्राइम वीडियो पर आने वाली इस वेब सीरीज में जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, चंदन राय किरदारों की भूमिका निभाते नजर आएंगे ।

Aashram 4

Aashram 4 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सीरीज के नए सीजन की टीम काफी दिनों से कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रही है जो कि तेजी से वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में अदिति पोहिनकर और बॉबी देओल दिखाई दे रहे हैं। बॉबी देओल, अदिति सुधीर पोहनकर की इस वेब Web series को MX Player पर रिलीज किया जाएगा ।

Kota Factory 3

नेटफ्लिक्स की फेमस वेब सीरीज ‘कोटा फैक्ट्री के सीजन 3’ की रिलीज का इंतजार हर किसी को है। अपने दो सीजन से धमाल मचाने वाली कोटा फैक्ट्री का तीसरे सीजन इस साल आ सकता है। इसके तीसरे सीजन की जानकारी एक प्रोमो वीडियो शेयर कर नेटफ्लिक्स द्वारा दी जा चुकी है।

कहां होगी रिलीज – नेटफ्लिक्स

स्टार कास्ट – मयूर मोरे, जितेंद्र कुमार, रंजन राज, रेवती पिल्लई, आलम खान

Guns & Gulaabs Season 2

निर्देशक राज और डीके ने ‘गन्स एंड गुलाब्स’ के दूसरे सीजन की घोषणा कर दी है। नेटफ्लिक्स ने एक सोशल मीडिया पर इसका अनाउंसमेंट वीडियो शेयर किया है, जो देखे में काफी मजेदार लग रहा है। वहीं, इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि ‘खाली हाथ नहीं, गन्स एंड गुलाब्स का नया सीजन लेकर आए हैं…’ हालांकि, रिलीज डेट की जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन, यह सीरीज 2024 में रिलीज होगी यह बात साफ है।

  • स्टार कास्ट – राजकुमार राव, दुलकर सलमान
  • कहां होगी रिलीज –  नेटफ्लिक्स

 

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now