Urfi Javed Sexy Topless Photos Viral : उर्फी जावेद ने की सारी हदें पार..! शेयर की टॉप लेस तस्वीरें, बॉडी पर दिखे लिपस्टिक निशान..

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Urfi Javed Sexy Topless Photos Viral: अक्सर सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद ने एक बार फिर अपने अतरंगी अंदाज से लोगों को हैरान कर दिया है. आपको बता दें कि उर्फी जावेद अपने अजीबोगरीब अवतारों के लिए मशहूर हैं। वह अक्सर ऐसे आउटफिट पहनती हैं जो सोशल मीडिया पर रोजाना चर्चा में रहते हैं। एक बार फिर उर्फी ने भी ऐसा ही अवतार लिया है. उर्फी के लुक ने फैंस को नाराज कर दिया. इस बार उर्फी जावेद ने सारी हदें पार कर दीं.

इस बार उर्फी जावेद ने बिना कपड़ों के न्यूड फोटोशूट कराया है। उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में आप उन्हें फोटोशूट के दौरान टॉपलेस देख सकते हैं। इन तस्वीरों में आप साफ देख सकते हैं कि उनके गोरे शरीर के ऊपरी हिस्से पर एक भी कपड़ा नहीं है। इतना ही नहीं, उन्होंने अपने स्तनों को सिर्फ अपने हाथों से ढका हुआ था। इतना ही नहीं उनके गोरे बदन पर लिपस्टिक के निशान भी नजर आ रहे हैं. उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Urfi Javed Sexy Topless Photos Viral

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

Tripti Dimri ने Ranbir Kpaoor संग से-क्स सीन पर तोड़ी चुप्पी, बोली- कमरे में 4 लोग थे और रणबीर कपूर…

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now