YuYu Hakusho Web Series: ये जापानी वेब सीरीज दुनियाभर में क्यों तहलका मचा रही

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

YuYu Hakusho Web Series : ओटीटी प्लेटफॉर्म कंटेंट के मामले में भाषाओं की सीमाएं तोड़ते हैं। दुनिया की सभी प्रमुख भाषा की फिल्में और वेब सीरीज ओटीटी पर उपलब्ध हैं। कुछ वेब सीरीज और फिल्में मूल भाषा के साथ-साथ हिंदी में भी रिलीज होती हैं। आपको याद होगा कि कोरियाई सीरीज स्क्विड गेम दुनिया भर में बेहद लोकप्रिय है।

अब ऐसा लग रहा है कि इस हफ्ते रिलीज हुई नेटफ्लिक्स सीरीज़ यू यू हकुशो भी उसी रास्ते पर चल रही है। यह एक लाइव एक्शन फंतासी series है। एनीमे और मंगा के प्रशंसकों को यह सीरीज निश्चित रूप से पसंद आएगी। यू यू हकुशो एक जापानी मंगा सीरीज है जो योशीहिरो तोगाशी द्वारा लिखित और चित्रित है।

YuYu Hakusho Web Series star cast 

यह सीरीज रोबोट कम्युनिकेशंस द्वारा निर्मित है और इसमें ताकुमी कितामुरा, शुहेई उसुगी, जून शिसेन और कनाटा होंगो शामिल हैं। शो त्सुकिकावा द्वारा डाइरैक्शन किया गया है । कज़ुताका सकामोटो इसके कार्यकारी निर्माता हैं। यू यू हकुशो का प्रीमियर 14 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर होगा। यह सीरीज अंग्रेजी और हिंदी भाषा में भी रिलीज की गई थी। सीरीज में लगभग 45 मिनट के पांच एपिसोड हैं।

YuYu Hakusho Web Series story 

यू यू हकुशो की कहानी में हम जूनियर हाई स्कूल के छात्र उरामेशी युसुके के कारनामों का अनुसरण करते हैं। उसके जीवन में एक आश्चर्यजनक मोड़ आता है जब एक बच्चे की जान बचाने की कोशिश करते समय वह एक कार से टकरा जाता है।

हालाँकि, उनकी यात्रा यहीं समाप्त नहीं होती है। अपनी मृत्यु के बाद, युसुके को पता चला कि न तो स्वर्ग और न ही नर्क उसकी नियति है। जैसे ही कथानक सामने आता है, उसका सामना कोएनमा से होता है, जिसके पास युसुके के भाग्य का फैसला करने की शक्ति है।

50MP कैमरा, 128 GB स्टोरेज के साथ Realme C67 5G लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

 

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now