सबकी छुट्टी कर देगा itel का आने वाला फोन itel A70, मात्र 8000 में 256 जीबी स्टोरेज, जानिए कब होगा लॉन्च

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

आईटेल ने अपना सबसे सस्ता 256 जीबी मोबाइल लॉन्च करने की पुष्टि कर दी है। आईटेल जल्द ही itel A70 नाम के साथ भारतीय बाजार में एंट्री करने जा रहा है। आपको बता दें कि 91 मोबाइल ने फोन के लॉन्च और इसकी कीमत के बारे में पहले भी जानकारी साझा की थी। इसी बीच अब अमेज़न प्लेटफॉर्म पर इसका नया टीज़र सामने आया है. आइए आपको विस्तार से बताते हैं डिवाइस का पूरा अपडेट।

itel A70 launch date in india 

भारत मे इस फोन को जनबरी 2024 में लॉन्च किया जा रहा है। 8000 प्राइस सेगमेंट में यह 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वाला पहला फोन होगा। कलर ऑप्शन की बात करें तो डिवाइस चार ऑप्शन ब्लैक, लाइट ब्लू, येलो और ग्रीन में सामने आया है।

itel A70 Dosplay & Camera

कैमरा: कैमरा फीचर्स की बात करें तो टीजर में यह पुष्टि की गई है कि डिवाइस में डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा, लेकिन इसमें कौन से लेंस लगाए जाएंगे इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है।

डिस्प्ले: नए मोबाइल आईटेल ए70 में नियमित रिफ्रेश रेट और हाई रेजोल्यूशन के साथ 6.6 इंच का एफएचडी प्लस डिस्प्ले है।
प्रोसेसर: परफॉर्मेंस के लिए फोन में Unisoc T603 चिपसेट होने की उम्मीद है।

ओएस: ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो फोन को एंड्रॉइड 13 गो एडिशन पर लॉन्च किया जा सकता है।

itel A70 Storage & Battery

स्टोरेज: डेटा स्टोर करने के लिए आईटेल ए70 दो स्टोरेज ऑप्शन में आने की उम्मीद है, जिसमें 12 जीबी तक रैम और 256 जीबी तक इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध होगी, इतना ही नहीं बल्कि डिवाइस 8 जीबी वर्चुअल रैम को सपोर्ट करता है।

बैटरी: बैटरी की बात करें तो स्मार्टफोन 5000mAh की बैटरी से लैस हो सकता है।

अन्य फीचर्स की बात करें तो itel A70 यूजर्स को 4G कनेक्टिविटी, फिंगरप्रिंट सेंसर, डायनामिक आइलैंड, ब्लूटूथ, वाई-फाई जैसे फीचर्स दे सकता है।

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now