Tecno Spark 20 : टेक्नो लाया iPhoe जैसा लुक, 32MP फ्रंट कैमरा कीमत मात्र इतने रुपये

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Tecno ने हाल ही में चीन में Spark 20C स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इसी बीच अब कंपनी ने अपनी स्पार्क सीरीज में एक नया मोबाइल स्पार्क 20 पेश किया है। दरअसल, फोन सभी स्पेसिफिकेशन के साथ कंपनी की ग्लोबल साइट पर लिस्ट है। फोन को खास बनाता है इसका बैक पैनल लुक। फोन के पिछले हिस्से में iPhone जैसा कैमरा डिज़ाइन है जिसमें दो सेंसर और एक फ्लैशलाइट है। कैमरा आइलैंड के अलावा, डिवाइस में निचले दाएं कोने पर Tecno Spark ब्रांडिंग है।

आईफोन जैसा डायनामिक आइलैंड फीचर

डिजाइन के अलावा Tecno ने अपने फोन में iPhone का डायनामिक आइलैंड जैसा फीचर भी शामिल किया है। कंपनी इस फीचर को डायनामिक पोर्ट कहती है। इसके माध्यम से महत्वपूर्ण सूचनाएं और अन्य विवरण स्क्रीन के शीर्ष पर पंच होल के आसपास दिखाई देते हैं।

टेक्नो स्पार्क 20 स्पेसिफिकेशन

Camera : फोन में रियर पैनल पर 50MP कैमरा सेटअप है, जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए यह 32MP कैमरा के साथ आता है।

Storage , Processor: यह मीडियाटेक हेलियो G85 प्रोसेसर के साथ आता है और 8GB तक रैम के साथ 256GB तक इंटरनल स्टोरेज प्रदान करता है।

Display: टेक्नो ने 6.56 इंच का एलसीडी पैनल दिया है और यह डिस्प्ले एचडी+ (720×1612 पिक्सल) रेजोल्यूशन के साथ दिया गया है जो 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है।

Battery: बैकअप के लिए इस फोन में 5000mAh क्षमता की बैटरी है और 3.5mm हेडफोन जैक भी दिया गया है।
ओएस: इस फोन में एंड्रॉइड 13 पर आधारित HiOS 13 सॉफ्टवेयर स्किन है।

Tecno Spark 20 Price

कंपनी ने अभी तक नए फोन की कीमत का खुलासा नहीं किया है। लेकिन स्पेसिफिकेशन से साफ है कि बजट सेगमेंट होने के कारण फोन की कीमत ज्यादा नहीं होगी। इस बीच, फोन को चार कलर ऑप्शन ग्रेविटी ब्लैक, साइबर व्हाइट, नियॉन गोल्ड और मैजिक स्किन 2.0 में पेश किया गया है।

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now