tripti dimri nude seen animal तृप्ति डिमरी पैरेंट्स ने कहा ऐसा सीन क्यों किया तुमने

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

tripti dimri nude seen animal : एनिमल की रिलीज के बाद तृप्ति डिमरी की लोकप्रियता कई गुना बढ़ गई। लोग उनके किरदार जोया की रील्स अपने इंस्टाग्राम से लेकर एक्स तक शेयर कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग लिख रहे हैं कि तृप्ति फिल्म लैला मजनू से अच्छा काम कर रही हैं। ‘एनिमल’ की बड़ी सफलता के बाद तृप्ति मीडिया को इंटरव्यू दे रही हैं। हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड हंगामा से बात की। उन्होंने बताया कि उन्हें ‘एनिमल’ कैसे मिली . उनके और रणबीर कपूर के बीच इंटीमेट सीन के दौरान उनके माता-पिता ने क्या कहा? इस बारे में बात कर रहे हैं

तृप्ति ने कहा कि मैं एक विज्ञापन की शूटिंग कर रहा थी । वहां सिनेमैटोग्राफर के असिस्टेंट ने मुझसे संपर्क किया। तृप्ति, एक निर्देशक है जो आपके साथ काम करना चाहता है। वह रणबीर कपूर के साथ एक फिल्म कर रहे हैं। उन्होंने आपकी फिल्म ‘बुलबुल’ देखी और उन्हें आपका काम पसंद आया. और फिर एक साल तक कुछ नहीं हुआ. उसके बाद मुझे टी-सीरीज़ से कॉल आया और कहा कि एक डायरेक्टर हैं जो आपसे मिलना चाहते हैं। पहली मुलाकात में हमने सिर्फ जीवन के अनुभवों के बारे में बात की। उसी महीने मेरी दोबारा मुलाकात हुई. फिर उन्होंने मुझे मेरे रोल के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि यह एक छोटा सा रोल है. एक नेगेटिव रोल है. लेकिन दिलचस्प

tripti dimri nude seen animal

तृप्ति ने यह भी बताया कि वांगा ने उन्हें इंटीमेट सीन में क्या-क्या दिया। वांगा ने कहा कि वह ब्यूटी एंड द बीस्ट जैसा कुछ बनाना चाहते हैं। सीन के बारे में बताने के बाद उन्होंने तृप्ति से कहा, ‘अगर तुम्हें एक फीसदी भी असहजता महसूस हो तो सबसे पहले मेरे पास आओ।’ फिर मैं इसके बारे में कुछ करूंगा. तृप्ति का कहना है कि इस सीन को शूट करते वक्त वहां सिर्फ चार लोग थे। यह पूर्णतः सुरक्षित वातावरण था। तृप्ति आगे कहती हैं:

जो लोग फिल्म उद्योग और इसकी कार्यप्रणाली के बारे में कुछ नहीं जानते, उनकी कल्पना उन्हें कहीं भी ले जाएगी। यहां तक ​​कि मेरे माता-पिता भी हैरान थे. उन्होंने कहा कि हमने ऐसी चीजें फिल्मों में नहीं देखी हैं, आपने ये सीन किया है. उस सीन से आगे बढ़ने में थोड़ा वक्त लगा. तुम्हें ये करना चाहिए था लेकिन अब उन्होंने कहा ठीक है.

हालांकि ‘एनिमल’ में तृप्ति का रोल छोटा है, लेकिन ‘एनिमल पार्क’ में उन्हें अच्छा रोल मिलने का मौका है। इस सीक्वल की कहानी रणविजय और अजीज हक के बीच प्रतिद्वंद्विता के इर्द-गिर्द घूमती है। दोनों की जिंदगी में जोया का रोल था. बाकी मेकर्स उनके किरदार के साथ क्या करेंगे ये तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now