Avneet Kaur Sexy Video : अवनीत कौर का सेक्सी वीडियो वायरल, जलपरी बनकर दिये पोज

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Avneet Kaur Sexy Video : अवनीत कौर की हॉट और बोल्ड फिल्मों की दुनिया दीवानी है। अक्सर वह आगे आकर शोर मचाती रहती है। इस बार भी कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है. अभिनेत्री ने स्विमिंग पूल से जलपरी बनकर पोज देते हुए अपना एक वीडियो पोस्ट किया।

इस वीडियो में आप हसीना को पीले रंग की बिकिनी पहने हुए लेटे हुए देखेंगे. उन्होंने चश्मा भी पहन रखा है. लेकिन उन्होंने यह नहीं बताया कि उनका कैमरामैन कौन था. अवनीत कौर ने काली बॉर्डर वाली पीली बिकिनी में सर्दियों का तापमान बढ़ा दिया। उन्होंने वीडियो के साथ लिखा, “पहले खुद को रखें।” #metime खुद से प्यार करें।” इसके बाद लोगों के कमेंट आए।

“क्या यही संस्कृति है, एक लड़की बिकिनी पहनकर पोस्ट करती है और सबको दिखाती है?” एक अन्य ने लिखा, ” ”बड़े बाप की बिगड़ी औलाद..!” एक ने लिखा, ”दिन ब दिन बेशरम होती जा रही है। एक ने लिखा “कपड़े छोटे हैं।”

Sofia Ansari MMS Video Viral : सोफिया अंसारी का MMS वीडियो हुआ Leak, इंटरनेट मर मचा हंगामा

हालांकि अवनीत ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. वहीं अब देखना होगा कि वह किस प्रोजेक्ट में नजर आएंगी. अवनीत कौर एक लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री हैं और उन्होंने कई धारावाहिकों में बाल कलाकार के रूप में भी काम किया है।

इसके बाद वह ‘अलादीन’ में जैस्मिन का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हो गईं। इतना ही नहीं अवनीत कौर ने इससे पहले मर्दानी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. टीकू वेड्स शेरू 23 जून को रिलीज़ हुई। फिलहाल आप उनकी पोस्ट को खबर के हिस्से के तौर पर देख सकते हैं..

Avneet Kaur Sexy Video

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Avneet Kaur (@avneetkaur_13)

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now