Devara Part 1 Teaser : जूनियर NTR का देवरा टीजर रिलीज, खूंखार लुक देख भूल जाएंगे एनीमल और सालार

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर पिछले काफी समय से अपनी आने वाली फिल्म ‘देवरा’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। कोराटाला शिवा के साथ जूनियर एनटीआर की फिल्म निस्संदेह 2024 की सबसे रोमांचक फिल्मों में से एक है। ‘देवरा’ से जूनियर एनटीआर का फर्स्ट लुक वीडियो Devara Part 1 Teaser रिलीज हो गया है और इसे देखने के बाद फैन्स का उत्साह सातवें आसमान पर पहुंच गया है.

जूनियर एनटीआर अपनी अगली फिल्म ‘देवरा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। 1 जनवरी को, जूनियर एनटीआर ने ‘देवरा’ के बारे में एक नया अपडेट साझा किया और लिखा, ‘आप सभी को नया साल मुबारक हो। देवरा का पहला लुक 8 जनवरी को आप सभी के सामने होगा. इस पैन इंडिया फिल्म के फर्स्ट लुक वीडियो Devara First Look Video में जूनियर NTR जबरदस्त अवतार और अंदाज में नजर आ रहे हैं. लाल समुद्र के बीच एक्टर की दहाड़ बहुत ही शानदार है।

Video Devara Part 1 Teaser 

 

Devara Movie Wikipedia 

Devara Part 1 Wikipedia

निर्देशककोरतला शिवा
लेखककोरतला शिवा
निर्मातासुधाकर मिक्किलिनेनी, कोसाराजु हरिकृष्णा
स्टारकास्टएन. टी. रामा राव जूनियर, सैफ अली खान, जाह्नवी कपूर
सिनेमेटोग्राफीआर. रथ्नावेलु
संपादनए. श्रीकर प्रसाद
संगीतअनिरुद्ध
निर्माण कंपनियाँयुवासुधा आर्ट्स, एन. टी. आर. आर्ट्स
रिलीज़ डेट5 अप्रैल 2024
देशभारत
भाषातेलुगु

 

‘देवरा’ Devara cast

कोराटाला शिवा द्वारा लिखित और निर्देशित देवारा में जूनियर एनटीआर मुख्य भूमिका में हैं। सैफ अली खान मुख्य विलेन का किरदार निभा रहे हैं. जान्हवी कपूर भी मुख्य भूमिका निभा रही हैं। जान्हवी ने फिल्म ‘देवरा’ से साउथ में एंट्री की। सहायक कलाकारों में प्रकाश राज, श्रीकांत, शाइन टॉम चाको, नारायण, कलैयारासन, मुरली शर्मा और अभिमन्यु सिंह शामिल हैं।

Devara Part 1 Release Date

‘आरआरआर’ की तरह, इस तेलुगु फिल्म में भी हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस हैं जो दर्शकों को आश्चर्यचकित कर देंगे। खबर है कि ‘देवरा’ भारी भरकम बजट के साथ बनाई जा रही है. बताया जा रहा है कि मेकर्स इसके वीएफएक्स पर 140 करोड़ रुपये खर्च कर रहे हैं। ‘देवरा’ का पहला भाग 5 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में आएगा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now