HanuMan OTT Release Date : बॉक्स ऑफिस पर ‘हनुमान’ का तहलका; अब OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी ‘हनुमान’

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

HanuMan OTT Release Date: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्मों का क्रेज बढ़ता जा रहा है। लोग थिएटर में फिल्में देखने के बजाय घर पर बैठकर ओटीटी पर फिल्में देखना पसंद करते हैं। इसी क्रेज को देखते हुए ओटीटी प्लेटफॉर्म फिल्मों के राइट्स पहले ही खरीद लेते हैं ताकि रिलीज होते ही उन्हें अपने प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम कर सकें। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘हनुमान’ के साथ भी ऐसा ही हुआ।

तेजा सज्जा अभिनीत फिल्म “हनुमान” सिनेमाघरों में आ चुकी है। अब लोग घर बैठे इस फिल्म को देखने का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रसारित करने की तैयारी शुरू हो गई है। फिल्म किस प्लेटफॉर्म पर प्रसारित होगी इस पर अपडेट सामने आ गया है।

HanuMan OTT Release – इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी हनुमान?

प्रशांत वर्मा की तेलुगु सुपरहीरो फिल्म “हनुमान” सिनेमाघरों में बड़ी हिट हो रही है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया है. अब फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लाने की तैयारी शुरू हो गई है। ZEE5 ने फिल्म के ओटीटी राइट्स खरीद लिए हैं। इसलिए ये फिल्म जल्द ही ZEE5 पर उपलब्ध होगी.

इस तरह आप इस फिल्म को सिनेमाघरों में देखने के बाद घर पर भी देख सकते हैं.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hanu⭐️Man (@tejasajja123)

 

HanuMan OTT Release Date – हनुमान ओटीटी पर कब रिलीज होगी?

फिल्म “हनुमान” 12 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में कब आएगी, इसकी चर्चा शुरू हो गई है। थिएटर के बाद घर बैठे इस फिल्म को देखने के लिए आपको थोड़ा और इंतजार भी करना होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म रिलीज के 60 दिन बाद ZEE5 पर रिलीज होगी.

शुक्रवार को रिलीज़ हुई “हनुमान” ने अलयान, महेश बाबू की “गुंटूर करम” और “कैप्टन मिलर” जैसी बड़ी फिल्मों के साथ प्रतिस्पर्धा की। इसके बावजूद तेजा सज्जा की फिल्म ने अच्छा बिजनेस किया. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन करीब 7 करोड़ रुपये का कारोबार किया. इस फिल्म का प्री-रिलीज़ कलेक्शन भी कमाल का रहा है. इस फिल्म ने दुनिया भर में 26 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया है।

HanuMan Box Office Collection

Day 1 ₹ 8.05 करोड़
Day 2 ₹ 12.45 करोड़
Day 3 ₹ 16 करोड़
Day 4 ₹ 15.2 करोड़
Day 5₹ 13.11
Day 6₹ 5.94 करोड़ (शुरुआती आंकड़े)
कुल₹ 74.9 करोड़

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now