Mewaram Jain Viral Video : कोंग्रेस के पूर्व विधायक मेवाराम का Sex Video इंटरनेट पर हुआ वायरल

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Mewaram Jain Viral Video : मेवाराम जैन राजस्थान के बाड़मेर जिले से पूर्व कांग्रेस विधायक हैं। ट्विटर (x) पर हैशटैग “मेवाराम जैन को जेल में डालो” लगातार ट्रेंड कर रहा है। दरअसल मेवाराम जैन को सुप्रीम कोर्ट ने गिरफ्तारी से छूट दे दी है और अगली सुनवाई 25 जनवरी 2024 को होगी। Mewaram jain का MMS वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसी के तहत राजस्थान के लोगों में आक्रोश है और वे लगातार उन्हें जेल भेजने की मांग कर रहे हैं।

Mewaram Jain Viral Video

Credit Google

 

राजस्थान रेप केस में फंसे कांग्रेस नेता के लिए मुसीबत खड़ी हो गई है। इस केस के कारण उनका बचपन असंभव हो गया। मेवाराम जैन के सेक्स वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं. अब जीवित रहना असंभव है. उनके मामले की सुनवाई 25 जनवरी 2024 को होगी और उन्हें सजा सुनाई जाएगी। सोशल मीडिया पर एक बुजुर्ग व्यक्ति का महिला के साथ सेक्स करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है।

Mewaram jain Viral MMS Video

दूसरे वीडियो में महिला ने खुद ही कोठरी में वीडियो कैमरा लगाया है. वीडियो में दिख रहा शख्स मेवाराम जैन है, हमें विश्वास नहीं हो रहा है कि वह मेवाराम जैन है. इस वीडियो को आप सोशल मीडिया पर देख सकते हैं.राजस्थान के बाड़मेर जिले के पूर्व विधायक Mewaram Jain ka Sex Video इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इससे राजस्थान के लोगों के मन में काफी गुस्सा है, हर कोई चिल्ला रहा है कि मेवाराम जैन को जेल भेजा जाना चाहिए।

 

 

अगर आप मेवाराम जैन वीडियो डाउनलोड करना चाहते हैं तो आप इंटरनेट पर Mewaram Sex Video सर्च करके देख सकते हैं जिसमें वह एक लड़की के साथ साफ नजर आ रहे हैं।

Mewaram Jain Sex Kand 

मेवाराम के दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, पहले वीडियो में मेवाराम एक लड़की के साथ सेक्स करते नजर आ रहे हैं और दूसरे वीडियो में लड़की खुद अलमारी में कैमरा लगाती है ताकि उसे रिकॉर्ड किया जा सके और उसकी सच्चाई सामने आ सके।

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now