Raid 2: अजय देवगन की ‘रेड 2’ की रिलीज डेट घोषित, फैंस बोले अब आएगा मजा

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अजय देवगन की फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। अब साल 2024 के पहले हफ्ते में अजय देवगन के फैंस के लिए खुशखबरी है। दरअसल, अजय देवगन की 2018 रिलीज ‘रेड’ के सीक्वल ‘Raid 2’ की शूटिंग शुरू हो गई है और इसकी रिलीज डेट भी सामने आ गई है।

अजय देवगन की फिल्म ‘रेड’ हिट रही थी और तभी से इसके सीक्वल की मांग उठ रही है। अब आखिरकार अजय देवगन के फैंस की चाहत पूरी हो गई है। आइए जानते हैं अजय देवगन की फिल्म ‘रेड 2’ कब रिलीज होगी।

अभिषेक पाठक ने शेयर किया फिल्म ‘Raid 2’ का पोस्टर

निर्माता और निर्देशक अभिषेक पाठक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म ‘रेड 2’ का पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर में एक शख्स के पैर नजर आ रहे हैं और उस पर लिखा है ‘अमय पटनायक रेड 2 के लिए वापस आ गए हैं।’ अभिषेक पाठक ने पोस्ट को कैप्शन दिया, ‘आईआरएस अधिकारी अमय पटनायक एक और दिलचस्प मामले में वापस आ गए हैं। 15 नवंबर, 2024 को रेड 2 के साथ ड्रामा और सस्पेंस के लिए तैयार हो जाइए।

 

अभिषेक पाठक के पोस्ट के बाद अजय देवगन के फैंस काफी खुश हैं. ऐसे में अजय देवगन के फैंस उनकी फिल्म इस साल 15 नवंबर को देखने वाले हैं।

यहां होगी अजय देवगन की फिल्म ‘Raid 2’ की शूटिंग

अजय देवगन की फिल्म ‘रेड 2’ की शूटिंग 6 जनवरी यानी शनिवार से शुरू होगी। फिल्म की शूटिंग पहले मुंबई में की जाएगी और फिर मुख्य सीन दिल्ली, उत्तर प्रदेश और राजस्थान में शूट किए जाएंगे। अजय देवगन की रेड 2 का निर्देशन राजकुमार गुप्ता करने वाले हैं।

इस फिल्म के पहले पार्ट का निर्देशन राजकुमार गुप्ता ने किया था. Raid 2 का निर्माण कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक ने टी-सीरीज़ के सहयोग से किया जा रहा है। आपको बता दें कि फिल्म ‘रेड 2’ के अलावा अजय देवगन के पास ‘सिंघम अगेन’, ”औरों में कहां दम था’, ‘मैदान’ जैसी कई फिल्में पाइपलाइन में हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now