Raj Kundra Viral Video : शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा का Video हुआ Viral

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Raj Kundra Viral Video : बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ में अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। पिछले साल Raj Kundra को पोर्न फिल्म बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था, जिसके चलते वह पहले भी सुर्खियों में रहे थे.

पिछले साल राज कुंद्रा को पोर्न फिल्म बनाने के आरोप में 2 महीने की जेल हुई थी और उसके बाद ही उन्हें जेल से जमानत मिल गई थी. इसके बाद वह मीडिया जगत से दूर हो गये।

Credit Google

 

लेकिन अब एक बार फिर राज कुंद्रा सोशल मीडिया की सुर्खियों में हैं क्योंकि उनका एक बेहद पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में राज कुंद्रा कहते हैं कि उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी के सोने के बाद वह अपनी साली शमिता शेट्टी के साथ एक पार्टी में जाते हैं, जहां वे खूब मस्ती करते हैं।

राज कुंद्रा की ये बात सुनने के बाद अब उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है।

Neha Singh Sexy Video : सोशल मीडिया स्टार Neha Singh ने एक बार फिर बढ़ाई फैंस की धड़कनें, वीडियो देख फैंस हुए बेकाबू…

राज कुंद्रा का पुराना वीडियो हो रहा हैं Viral

Raj Kundra ने Sherlyn Chopra संग की थी ये गंदी deal, Shilpa के उड़े होश - YouTube

आपको यह भी बता दें कि राज कुंद्रा का यह वायरल वीडियो साल 2016 का है जिसमें राज कुंद्रा अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी और साली शमिता शेट्टी के साथ “द कपिल शर्मा शो” में गए थे।

तीनों ने शो में खूब मस्ती की और दर्शकों या कपिल शर्मा के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में काफी कुछ शेयर किया।

ये रहा Raj Kundra Viral Video

 

Raj Kundra Viral Video इस समय इंस्टाग्राम प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड कर रहा है, जहां laughterclubdelhi पेज ने उनका पुराना वीडियो शेयर किया है, सोशल मीडिया पर राज कुंद्रा को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

पिछले साल  Raj Kundra को अपनी प्रोफेशनल लाइफ में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था और Porn Film बनाने के आरोप के कारण उनके सारे बिजनेस भी प्रभावित हुए थे.

हमें उम्मीद है कि आपको इस लेख से Raj Kundra Viral Video के बारे में जानकारी मिली होगी, कृपया अपने दोस्तों के साथ साझा करें ताकि वे भी राज कुंद्रा वायरल वीडियो के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकें।

 

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now