Riya Rajput Viral Video : रिया राजपूत की प्राईवेट वीडियो इंटरनेट पर हुई Viral

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Riya Rajput Viral Video : इंटरनेट पर कई तरह के प्रभावशाली लोग हैं। प्रत्येक प्रभावशाली व्यक्ति अपने प्रकार की सामग्री बनाता है। ऐसे कई कंटेंट क्रिएटर्स हैं जो अनोखे तरह के कंटेंट बनाकर लोगों के बीच सुर्खियों में बने रहते हैं। भारत में दर्शकों की संख्या बहुत ज्यादा है जिसके कारण किसी भी तरह का कंटेंट ज्यादा खाया जाता है।

Riya Rajput Sexy Video Viral

Riya Rajput Viral Video Download link [ 1 सेकेंड में डाउनलोड ]
Credit Google

आज के इस आर्टिकल में हम एक ऐसे ही कंटेंट क्रिएटर के बारे में जानने जा रहे हैं जो इंस्टाग्राम पर अपने Viral Video को लेकर सुर्खियों में है। इंस्टाग्राम पर उनके इतने फॉलोअर्स हैं कि उनका हर वीडियो वायरल हो जाता है. अब आपके मन में सवाल होगा कि ये लड़की कौन है. यह इंटरनेट पर काफी वायरल है तो चलिए बिना देर किए शुरू करते हैं।

Riya Rajput Viral Video

रिया राजपूत एक भारतीय सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं जो इन दिनों अपने वीडियो को लेकर चर्चा में हैं। आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर उनके लगभग 60000 फॉलोअर्स हैं। और वह अपने इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं.

 

रिया राजपूत ज्यादातर सेक्सुअल कंटेंट बनाती हैं। युवा दर्शक इसे अधिक देखना पसंद करते हैं। उनके हर वीडियो पर लाखों व्यूज होते हैं. साथ ही लाखों की संख्या में कमेंट करते रहें. उनके ज्यादातर वीडियो में कोई न कोई लड़का उनके साथ सेक्सुअल चैट करता नजर आता है. और ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल भी हो जाता है.

कौन हैं रिया राजपूत?

रिया राजपूत भारत की एक जानी-मानी शख्सियत हैं जिनका असली नाम प्रियंका पंडित है। और लोग उन्हें पेलो गर्ल के नाम से भी जानते हैं. रिया राजपूत एक प्रसिद्ध भारतीय मॉडल और इंस्टाग्राम स्टार हैं। उनका जन्म 10 अगस्त 2000 को नोएडा, यूपी भारत में हुआ था।

उन्होंने अपनी प्रारंभिक शिक्षा नोएडा के एक प्राथमिक विद्यालय में पूरी की और स्नातक की पढ़ाई पूरी करने के लिए सिक्किम मणिपाल विश्वविद्यालय में प्रवेश लिया। पढ़ाई पूरी करने के बाद उन्होंने एक्टिंग में कदम रखा. धीरे-धीरे रिया राजपूत ग्लैमर की दुनिया में कदम रखने लगीं और उसके बाद लोग उन्हें पेलो गर्ल के नाम से जानने लगे।

Neha Singh Sexy Video : सोशल मीडिया स्टार Neha Singh ने एक बार फिर बढ़ाई फैंस की धड़कनें, वीडियो देख फैंस हुए बेकाबू…

Riya Rajput Instagram

रिया राजपूत इंटरनेट पर पेलो गर्ल के नाम से काफी मशहूर हैं. यह अपनी SEX Content के लिए व्यापक रूप से जाना जाता है। इनका कंटेंट 18 प्लस है. यह पूरी तरह से वयस्क प्रकार का कंटेंट है, लेकिन भारत में इनका कंटेंट खूब देखा और सुना जाता है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Riya rajput (@riyarajputt1m)

इंस्टाग्राम पर उनके 60000 से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं. और यहां वह अक्सर वीडियो और फोटो पोस्ट करती रहती हैं, जो लोगों को खूब पसंद आते हैं. उनकी हर पोस्ट को महज 1 घंटे के अंदर लाखों लाइक्स मिल जाते हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now