Nokia G42 5G : मार्केट में तहलका मचाने आया Nokia का शानदार 5g स्मार्टफोन, कीमत मात्र 12,599 रूपये

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Nokia G42 5G Price : अगर आप भी 5जी फोन के दीवाने हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। Nokia ने Nokia G42 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। इसमें आपको कई नई सुविधाएं भी मिलने वाली हैं. कंपनी का यह अपडेटेड वर्जन 2.1 से 2.6 जीबी तक है। इसके साथ ही इसे दिसंबर 2023 गूगल सिक्योरिटी पैच भी प्राप्त हुआ।

भारत में इस स्मार्टफोन की कीमत 12,599 रखी गयी है। आज की इस खबर में हम आपको स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से जानकारी देने जा रहे हैं। इसके लिए आपको इस आर्टिकल को अंत तक पढ़ना होगा।

Nokia G42 5G Review

Display: दोस्तो G42 में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 6.56 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले मिलने वाला है जो कि और भी अनोखा है और इसमें आपको स्नैपड्रैगन 480 प्लस 5G प्रोसेसर भी मिलेगा। इसे कंपनी ने 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन में आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है।

Nokia G42 5G Camera

इस फोन में आपको 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस मिलता है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए आपको आठ मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है जिसमें आप अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ अविस्मरणीय पल रिकॉर्ड कर सकते हैं।

OPPO Reno 11 series : लॉन्च होते ही 1 लाख लोगों ने खरीदा ओप्पो का यह फोन

Nokia G42 5G Battery

इस फोन में आपको 5000 एमएएच की बैटरी भी मिलती है जो 20 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। कंपनी का दावा है कि अगर आप इस फोन को एक बार चार्ज कर लेंगे तो यह बैटरी 3 दिन तक चलेगी। अगर आप भी नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो यह निश्चित तौर पर आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित होगा।

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now