Vivo लाया Drone Camera Smartphone, मोबाइल से निकलेगा 200MP का ड्रोन कैमरा, उड़कर खींचेगा फोटो, जानिए कितनी है कीमत

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Vivo Drone Camera Smartphone: फोन निर्माता कंपनी वीवो अपने नए ड्रोन के साथ बाजार में उतर चुकी है। यह ड्रोन कैमरा हवा में उड़ने और फोटो खींचने में भी सक्षम है. इस ड्रोन की कैमरा क्वालिटी निश्चित तौर पर DSLR जैसी है। कंपनी ने इस फोन में 12GB रैम दी है. साथ ही इसमें सुपर AMOLED डिस्प्ले है जिसका साइज 7.1 इंच है।

Vivo Drone Camera Smartphone Review

यह फोन( vivo Flying Camera Phone ) पूरी तरह से ड्रोन जैसा अहसास देता है। इस ड्रोन में 6900mAh की बैटरी है. यह बैटरी लंबा बैटरी बैकअप देती है। 200 MP का कैमरा उपलब्ध है. कंपनी ने डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए इसमें गोरिल्ला ग्लास 7 दिया है। कंपनी द्वारा दिया गया स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080 x 2400 पिक्सल है। इस ड्रोन में 32 MP, 16 MP और 5 MP के तीन रियर कैमरे हैं। ऐसे में फोन में बेहतरीन कैमरा क्वालिटी है।

चार्जिंग और स्टोरेज भी है कमाल

यह फोन 55 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है जो जल्दी चार्ज करने में मदद करता है। ड्रोन कैमरे वाले इस स्मार्टफोन में 12GB रैम और 256 और 512GB के दो ROM वेरिएंट हैं। कंपनी ने इस फोन को एंड्रॉइड 12 पर आधारित बनाया है, इसलिए यह फोन एंड्रॉइड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है।

Jio 5G Phone लॉन्च, कीमत मात्र 1500 रूपये, धांसू कैमरा और 6000 mah का बैटरी बैकअप, अभी बुक कर लो

गर्दा उड़ाने आया Vivo V30 5g Smartphone लड़कियों को कर रहा दीवाना, 200MP कैमरा है जबर्दस्त

दमदार प्रोसेसर मिलता है

इसमें मिलने वाले प्रोसेसर की बात करें तो यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 ऑक्टा कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है। इसकी कीमत की बात करें तो अभी तक इसका खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन खबरों के मुताबिक Vivo Drone Camera Smartphone Price करीब 88,350 रुपये हो सकती है. ऐसे में इस फोन में आपको कई स्पेसिफिकेशन्स मिलने वाले हैं। इस फोन से फोटोग्राफी का अनुभव शानदार रहने वाला है।

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now