7 Seater SUV Car खरीदिये मात्र 50,000 के डाउनपेमेंट पर, EMI सिर्फ 8 हजार, जानिए फीचर्स

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

दोस्तों आज के हमारे नए आर्टिकल में आपका स्वागत है। अगर आप अपने और अपने परिवार वालों के लिए एक अच्छी कार खरीदने की सोच रहे हैं तो हम आपको TOYOTA की इस नई 7 Seater SUV Car के बारे में पूरी जानकारी देने जा रहे हैं।

तो आपको TOYOTA की इस 7 सीटर कार को अपनी लिस्ट में जरूर शामिल करना चाहिए क्योंकि इसके शानदार फीचर्स और बजट कीमत आपको जरूर पसंद आएगी। आइए जानते हैं इस कार के बारे में

7 हजार रुपये के कम बजट में होगा लॉन्च Realme Note 50 मिलेंगे धांसू फीचर्स

7 Seater SUV Car की विशेषताएं

अगर हम किसी कार की बात करें तो सबसे पहले हमें उसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात करनी होगी क्योंकि आजकल लोग किसी भी कार के नाम और कीमत से पहले उसके फीचर्स जानना चाहते हैं।

इस ट्रेंड के चलते कार में बेहतर फीचर्स मिलते हैं आइए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में। इस कार की पहली खासियत ये है कि इसमें आपको 7 सीटें मिलती हैं।

इसके अलावा इसमें आपको TOYOTA आई कनेक्ट, रिमोट क्लाइमेट कंट्रोल, वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो, वायरलेस लॉक अनलॉक, 17.88 इंच टचस्क्रीन डिस्प्ले, स्मार्ट प्ले कास्ट ऑडियो सिस्टम जैसे कई अन्य फीचर्स भी मिल सकते हैं।

इसके अलावा कार का कोई भी हिस्सा क्षतिग्रस्त होने पर ऑटोमैटिक अलर्ट सिस्टम और कई अन्य सुविधाएं मिलती हैं।

किस्तों पर कार कैसे खरीदें

टोयोटा की इस लग्जरी 7 Seater SUV Car की कीमत की बात करें तो इस कार की कीमत बजट में रखी गई है, टोयोटा ने इसे ज्यादा कीमत पर न बेचते हुए भारत में उच्च मध्यम वर्ग को टारगेट करते हुए बनाया है।

इस कार की शुरुआती कीमत 10-12 लाख से होती है। इसकी वास्तविक कीमत की जानकारी आप अपने नजदीकी टोयोटा शोरूम से प्राप्त कर सकते हैं।

इस कार को EMI पर खरीदने का मतलब है कि आप कार की कीमत का 15-20 प्रतिशत डाउन पेमेंट कर सकते हैं और बाकी का भुगतान हर महीने किश्तों में कर सकते हैं। इसकी ईएमआई आपको 15 से 20 हजार रुपये प्रति माह चुकानी होगी।

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now