Honda Hornet 2.0 : अपाचे को कड़ी टक्कर देने आ रहा है, होंडा हॉर्नेट 2.0 पावरफुल है इंजन

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Honda Hornet 2.0 : बाजार में कुछ बाइकों को आग के हवाले किया जा रहा है। इसी बीच एक ऐसी बाइक है जो लोगों को खूब पसंद आ रही है. हम जिस बाइक की बात कर रहे हैं उसका नाम होंडा हॉर्नेट 2.0 है। इस बाइक में आपको दमदार इंजन दिया गया है और फीचर्स भी दमदार हैं। आइये इसके बारे में विस्तार से बात करते हैं।

Honda Hornet 2.0 इंजन

इंजन की बात करें तो इस Honda Hornet 2.0 में आपको दमदार इंजन दिया जाता है। इसमें आपको 184 सीसी का दमदार इंजन मिलता है। इस बाइक में आपको जो इंजन दिया गया है वह 17.26 बीएचपी की पावर और 16 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। इस बाइक में आपको डबल डिस्क ब्रेक का ऑप्शन भी मिलने वाला है।

भारत में लॉन्च हुआ 32MP Selfie Camera वाला Infinix Hot 40i कीमत 10 हजार, जानिए इसके फीचर्स

स्पीड और माइलेज

इंजन के बारे में बात हुई, माइलेज के बारे में नहीं। ये कैसे होता है? किसी भी बाइक के लिए स्पीड और माइलेज सबसे महत्वपूर्ण विकल्प होते हैं। इस बाइक का इंजन दमदार है और आप अंदाजा लगा सकते हैं कि आपकी माइलेज और स्पीड अच्छी होगी। इस बाइक की टॉप स्पीड 120 किलोमीटर प्रति घंटा है। इस बाइक पर आपको 57.35 किमी प्रति लीटर तक का माइलेज मिलेगा।

Honda Hornet 2.0 Features

अब आते हैं इस बाइक के फीचर्स पर। अगर इस Honda Hornet 2.0 में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको दमदार और एडवांस फीचर्स उपलब्ध कराए जाते हैं। इस बाइक में आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, नेविगेशन बटन, बूट स्पेस, टैकोमीटर, ट्रिप मीटर, वन टच सेल्फ स्टार्ट, फॉग लाइट, एलईडी लाइट लैंप, हैलोजन लैंप, अलार्म, टाइमर क्लॉक, ट्यूबलेस टायर, मेटल अलॉय जैसे नए फीचर्स मिलते हैं। पहिया एक दूसरे को काटता है। इसमें आपको फीचर्स की कोई कमी नहीं मिलेगी।

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now