Mahindra Thar Earth Edition : महिंद्रा थार SUV का नया अवतार लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

महिंद्रा ने महिंद्रा थार अर्थ एडिशन लॉन्च कर दिया है। महिंद्रा का कहना है कि थार अर्थ एडिशन Thar Desert से प्रेरित है और एसयूवी को डेजर्ट फ्यूरी सैटिन मैट पेंट स्कीम मिलेगी। थोर अर्थ एडिशन LX Hard Top 4×4, 4 वेरिएंट में उपलब्ध है। यहां हम आपको महिंद्रा थार अर्थ एडिशन ( Mahindra Thar Earth Edition ) के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Mahindra Thar Earth Edition Price

कीमत की बात करें तो महिंद्रा थार अर्थ एडिशन की एक्स-शोरूम कीमत 15.40 लाख से 17.60 लाख रुपये है ।

Official Website

Mahindra Thar Earth Edition का डिजाइन

डिजाइन के लिहाज से, Thar Deser Edition  सामान्य थार के समान दिखता है, लेकिन पीछे के फेंडर और दरवाजों पर ड्यून-प्रेरित डिकल्स के साथ विशेष डेजर्ट फ्यूरी सैटिन मैट पेंट, बी-पिलर्स पर अर्थ एडिशन बैजिंग, मैट ब्लैक बैज और 17- मिलता है। इंच के सामने के पहिये इसमें सिल्वर अलॉय व्हील हैं।

इंटीरियर की बात करें तो एसयूवी (SUV) में ब्लैक और लाइट बेज लेआउट की डुअल टोन थीम के साथ हेडरेस्ट पर ड्यून डिजाइन, दरवाजों पर थार ब्रांडिंग और चारों तरफ डार्क क्रोम एक्सेंट मिलता है। इसके अलावा इसमें एसी वेंट, सेंटर कंसोल और स्टीयरिंग व्हील के लिए डेजर्ट फ्यूरी कलर इंसर्ट मिलता है।

महिंद्रा ने यह भी कहा कि सभी इकाइयों को एक अद्वितीय नंबर के साथ एक सजावटी VIN प्लेट मिलेगी। इसके अलावा कस्टमाइज्ड फ्रंट और रियर आर्मरेस्ट, फ्लोर मैट और कम्फर्ट किट जैसी एक्सेसरीज का विकल्प भी उपलब्ध है।

Mahindra Thar Earth Edition : इंजन और पावर

Thar Earth Edition में पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्प उपलब्ध हैं। पहला 2.2-लीटर, 4 सिलेंडर, टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन है जो 130PS की पावर और 300Nm का टॉर्क पैदा करता है। दूसरा 2.0-लीटर, टर्बो-पेट्रोल इंजन है जो 150PS की पावर और 320Nm का टॉर्क पैदा करता है। दोनों इंजन विकल्प 6-स्पीड मैनुअल या 6-स्पीड टॉर्क कनवर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आते हैं।

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now