Jio का सबसे सस्ता 75 वाला Jio Recharge Plan, मिलेगा फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग और सब कुछ फ्री।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

जियो अगर आप जियो के मौजूदा ग्राहक हैं और सस्ते रिचार्ज प्लान की तलाश में हैं तो जियो 75 रुपये का रिचार्ज ऑफर दे रहा है। . यह प्लान उन लोगों के लिए है जो कम डेटा का इस्तेमाल करते हैं और अपने जियो सिम को एक्टिव रखना चाहते हैं। आइए जानें Jio के 75 रुपये वाले Jio Recharge Plan में क्या है खास ?

Jio Recharge Plan Rs. 75

जियो अपने सस्ते रिचार्ज प्लान के लिए जाना जाता है। आपको बता दें कि हम आपको सबसे सस्ते 75 वाले Recharge Plan के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी कीमत आपको सिर्फ 3 रुपया प्रतिदिन पड़ेगी। जियो के सबसे सस्ते प्लान की बात करें तो इसमें आपको Unlimited  कॉलिंग, फ्री एसएमएस पैक, Internet जैसी सभी सेवाएं बिल्कुल Free मिलेंगी। यानी कुल मिलाकर प्रतिदिन 3 रु. खर्च करके आप आसानी से सारे फायदे पा सकते हैं.

Jio 5G Phone लॉन्च, कीमत मात्र 1500 रूपये, धांसू कैमरा और 6000 mah का बैटरी बैकअप, अभी बुक कर लो

Jio 5G Phone लॉन्च, कीमत मात्र 1500 रूपये, धांसू कैमरा और 6000 mah का बैटरी बैकअप, अभी बुक कर लो

Jio Recharge Plan 75 Rupees

75 वाले Jio Phone के रिचार्ज प्लान पर आपको 23 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इसमें आपको रोजाना 0.1MB डेटा मिलेगा। इसके अलावा 200MB अतिरिक्त डेटा मिलता है। Jio के इस रिचार्ज प्लान में कुल मिलाकर 2.5GB डेटा मिलता है। दोस्तों आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 50 फ्री SMS पैक मिलेंगे। इस प्लान की खास बात यह है कि यह Recharge सिर्फ JIO Phone यूजर्स के लिए है।

Jio Recharge Plan 91 Rupees

जियो के 91 रुपये के रिचार्ज प्लान में 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इसमें आपको रोजाना 0.1MB डेटा मिलेगा। इसके अलावा 200MB अतिरिक्त डेटा मिलता है। जियो के इस रिचार्ज प्लान में कुल मिलाकर 3 जीबी डेटा मिलता है। इसके साथ ही आपको किसी भी नेटवर्क पर मुफ्त अनलिमिटेड कॉलिंग और 50 मुफ्त SMS पैक मिलते हैं।

 

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now