Anjali Arora Viral Video : कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोड़ा ने हरियाणवी गाने पर किया जबरदस्त डांस, Video हुआ Viral

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Anjali Arora Viral Video : कच्चा बादाम फेम अंजलि अरोड़ा ने हरियाणवी गाने पर किया जबरदस्त डांस, वीडियो हुआ वायरल सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर और कच्चा बादाम गर्ल के नाम से मशहूर अंजलि अरोड़ा अपने डांस और लाजवाब फिगर के लिए काफी मशहूर हैं। एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अंजलि अरोड़ा की हर फोटो और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो जाती है. हाल ही में एक्ट्रेस का एक बेहद खूबसूरत डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह कमाल का डांस कर रही हैं.

Anjali Arora Viral Video

दोस्तो, हाल ही में अंजलि अरोड़ा हरियाणवी गाने पर जबरदस्त डांस करती नजर आईं और उनका यह Video सोशल मीडिया पर खूब Viral हो रहा है। इस वीडियो में अंजलि अरोड़ा टाइट सलवार सूट में जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. अंजलि ने वीडियो को कैप्शन दिया, ‘अपनी दुनिया में एन्जॉय किया।’ अंजलि अरोड़ा ने Trending गाने पर कुछ सेकंड का Reel बनाया, जिसे देखकर प्रशंसक दीवाने हो रहे हैं। उसकी प्रशंसा करो।

अंजलि अरोड़ा का करियर

दोस्तों अंजलि अरोड़ा ने अपने करियर की शुरुआत टिकटॉक पर लिप सिंगिंग वीडियो से की थी। Tiktok पर काफी लोकप्रिय होने के बाद टिकटॉक बैन होने के बाद उन्होंने Instagram पर वीडियो बनाना शुरू किया और फिर ‘कच्चा बादाम’ गाने पर उनका एक डांस Video Viral हो गया और वह रातों-रात मशहूर हो गईं। और आज दोस्तों अंजलि अरोड़ा के इंस्टाग्राम पर 13.2 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

अंजलि अरोड़ा का जन्म

दोस्तों अंजलि अरोड़ा का जन्म 3 नवंबर 2000 को पंजाब के एक सिख परिवार में हुआ था। दोस्तों अंजलि को बचपन से ही एक्टिंग और डांस करना पसंद है। स्कूल के दौरान वह किसी न किसी समारोह में भी हिस्सा लेती थीं। हर कोई उनके डांस और एक्टिंग की तारीफ कर रहा है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now