Article 370 Box Office Collection Day 1 : आर्टिकल 370 ने पहले ही दिन छापे इतने करोड़

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Article 370 Box Office Collection Day 1 : यामी गौतम स्टारर आर्टिकल 370 सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। यह फिल्म कश्मीर में धारा 370 के हालात पर आधारित बनाई जा रही है। अनुच्छेद 370 लागू होने से पहले काफी चर्चा का विषय था। पिछले कुछ सालों में कश्मीर के हालात पर बनी यह दूसरी फिल्म है।

Article 370 Movie Box Office Collection Day 1

इससे पहले फिल्म द कश्मीर फाइल्स काफी चर्चा में थी। आर्टिकल 370 को एडवांस बुकिंग में अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। ऐसे में अब यामी गौतम (Yami Gautam) की फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है। आर्टिकल 370 फिल्म ने पहले दिन 5 करोड़ रुपये की कमाई की. हालाँकि, ये सिर्फ फिल्म के अनुमानित आंकड़े हैं।

Article 370 Movie Budget

गौरतलब है कि आर्टिकल 370 कश्मीर फाइल्स ने पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. कश्मीर फाइल्स ने पहले दिन 3.55 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आर्टिकल 370 का कुल बजट करीब 20 करोड़ रुपये है. ऐसे में अगर यामी गौतम (Yami Gautam) की फिल्म को हिट कराना है तो उसे दोगुना बजट मिलना जरूरी है।

Don 3 में हुई कियारा अडवाणी की एंट्री, शाहरुख खान नहीं बल्कि रणवीर सिंह बनेंगे ‘डॉन’, जानिए कब होगी रिलीज

Article 370 Movie Review

आपको बता दें कि फिल्म आर्टिकल 370 में यामी गौतम (Yami Gautam)अहम भूमिका निभा रही हैं। इंटेलिजेंस ऑफिसर की भूमिका कौन निभाएगा? यह फिल्म जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 को हटाए जाने और आतंकवाद के इर्द-गिर्द घूमती है। इस फिल्म में यामी गौतम आतंकवादियों से निपटने और उन्हें खत्म करने की जिम्मेदारी लेती हैं। फिल्म में उनका डायलॉग कि कश्मीर भारत का हिस्सा है और रहेगा, भी काफी हिट है. फिल्म में यामी गौतम के अलावा प्रियामणि, किरण कर्माकर और अरुण गोविल भी हैं।

Realme का दमदार 5G स्मार्टफोन, सस्ते में मिलेगा DSLR जैसा कैमरा, 8GB रैम और 128GB स्टोरेज, जल्दी खरीदें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now