Carry Minati Net Worth 2024 : महज 25 साल के कैरी मिनाटी यूट्यूब से कमाते हैं इतने करोड़, जानकर रह जाओगे दंग

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Carry Minati Net Worth : आज के लेख में कैरी मिनाटी नेट वर्थ के बारे में जानेंगे। एशिया के नंबर वन यूट्यूबर और रैपर कैरी मिनाटी को कौन नहीं जानता ? वह न केवल भारत में बल्कि एशिया के भी सबसे बड़े YouTuber हैं। यूट्यूब पर उनके 40 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं। कैरी मिनाटी यूट्यूब पर वीडियो और गाने शूट करने के लिए मशहूर हैं। लोग Carry Minati की Video बहुत पसंद करते हैं।

आज वह एक सेलिब्रिटी हैं, क्या आप कैरी के प्रशंसक हैं ? और अगर आप उनके जीवन के (Carry Minati income) बारे में विस्तृत जानकारी चाहते हैं तो इस आर्टिकल को अंत तक पढ़ें। क्योंकि अगर आप उनकी मासिक कमाई और कुल संपत्ति जानेंगे तो आपके होश उड़ जाएंगे। तो आइए शुरू करते हैं बिना किसी बक छोड़ी के…..

Carryminati - Bio, Age, YouTube, Net Worth - AFLENCE

Carry Minati Net Worth : कैरी मिनाटी नेट वर्थ

TOI की रिपोर्ट के मुताबिक, साल 2024 में अजय नागर उर्फ ​​कैरी मिनाटी की कुल संपत्ति 42 करोड़ रुपये है। कैरी मिनाटी के कई यूट्यूब चैनल हैं जिनके जरिए वह कमाई करते हैं। इसके अलावा कैरी मिनाटी विज्ञापनों के जरिए एफिलिएट मार्केट को भी स्पॉन्सर करते हैं और वहां से अच्छी खासी कमाई करते हैं।

Carry Minati Monthly Income

कैरी मिनाटी की कमाई को लेकर चर्चा हमेशा सुर्खियों में रहती है, उनके फैंस उनकी कमाई के बारे में जानने के लिए काफी उत्सुक रहते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो Carry Minati की मासिक आय करीब 25 लाख रुपये है। हर महीने वह अलग-अलग तरीकों से पैसा कमाते हैं, लेकिन उनकी आय का मुख्य स्रोत उनका यूट्यूब चैनल है। अगर Carry Minati की सालाना आय की बात करें तो वह करीब वह 4 करोड़ रुपये कमाते हैं।

Carry Minati Biography : कौन हैं कैरी मिनाटी ?

अजय नागर, जिनका जन्म 12 जून 1999 को हुआ, वे फ़रीदाबाद, हरियाणा के निवासी हैं। अपना YouTube करियर शुरू करने से पहले, उन्होंने दिल्ली पब्लिक स्कूल में पढ़ाई की। उन्होंने 12वीं कक्षा की परीक्षा नहीं दी क्योंकि उन्हें डर था कि वह परीक्षा में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाएंगे। हालाँकि बाद में उन्होंने अपनी शिक्षा पूरी की।

 

कैरी मिनाटी के बड़े भाई, यश नागर, एक संगीत निर्माता और संगीतकार हैं, जिनके साथ उन्होंने विली फ़्रेंज़ी के रूप में काम किया था। कैरी ने दस साल की उम्र में यूट्यूब पर वीडियो पोस्ट करना शुरू कर दिया था, जिसकी शुरुआत उन्होंने अपने पहले यूट्यूब अकाउंट STeaLThFeArzZ पर फुटबॉल ट्यूटोरियल से की थी।

Net Worth of Carry Minati 

Carry Minati Income Per Day : रिपोर्ट्स की मानें तो कैरी एक ऐड के लिए 5 लाख रुपये चार्ज करते हैं। शोज में होस्ट के तौर पर आने के लिए उनकी फीस करीब 5 लाख रुपए है। कैरी मिनाटी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट का लगभग 500000 चार्ज करते हैं, इंस्टाग्राम पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। कैरी मिनाती प्रतिदिन 1 लाख तक की कमाई होती है। कैरी मिनाती रियल एस्टेट में भी निवेश करते हैं और यहां तक ​​कि उनके पास मुंबई में अपना खुद का लक्जरी घर भी है।

Carry Minati Instagram

Nora Fatehi Net Worth: 32 साल की उम्र में इतने करोड़ की है मालकिन नोरा फतेही

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now