Gadar 3 : तारा सिंह बनकर सनी देओल फिर पाकिस्तान को चटाएँगे धूल, फिल्म की कहानी तैयार

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Gadar 3 Story : पिछले साल रिलीज हुई Gadar 2 सनी देओल के लिए मील का पत्थर साबित हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया. दूसरे पार्ट के बाद गदर 3 को लेकर चर्चाएं तेज हो गईं. अब हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स ने Gadar 3 के बेसिक प्लॉट को लॉक कर दिया है, लेकिन उन्होंने इसका खास ख्याल रखा है।

Sunny Deol स्टारर ‘Gadar 2‘ ने पिछले साल ऐसे रिकॉर्ड बनाए जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी। 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई अनिल शर्मा स्टारर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत जल्दी 500 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया।

Gadar 2 box office collection day 24 : ‘पठान’, ‘बाहुबली 2’ का टूटा रिकॉर्ड संडे के दिन Sunny Deol की Gadar 2 हुई 500 करोड़ पार,

Gadar Ek Prem Katha सनी देओल के करियर के लिए एक मील का पत्थर थी। इस फिल्म ने उनके लिए फिल्मी दुनिया के दरवाजे दोबारा खोल दिये. Gadar 2 के बाद फैंस ने मेकर्स से Gadar 3 बनाने की मांग की थी.

Gadar 3 Story 

हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स ने गदर 3 की कहानी कैसी होगी इसका बेसिक आइडिया तो लॉक कर लिया है, लेकिन साथ ही उन्होंने Sunny Deol के किरदार को लेकर एक खास बात भी ध्यान में रखी है.

गदर 3 बनाने से पहले मेकर्स ने इस खास बात का रखा था ध्यान

2001 में रिलीज हुई ‘गदर-एक प्रेम कथा’ की कहानी 1947 से 1954 के बीच भारत और पाकिस्तान पर आधारित है। इसके बाद ग़दर 2 में 1971 की घटना को दिखाया गया. जब ग़दर 3 के बारे में जानकारी सामने आई तो कहा गया कि यह एपिसोड 1999 में भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव को दर्शाता है।

अब बॉलीवुड हंगामा में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स गदर 3 और गदर 2 की कहानियों के बीच ज्यादा टाइमलाइन गैप दिखाने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स को लगता है कि वे तारा सिंह के रोल के साथ दर्शकों को कुछ भी ऑफर नहीं करेंगे जो तर्कसंगत नहीं लगता। लोग इस बात पर आश्चर्य नहीं करना चाहते कि तारा सिंह इतने वर्षों तक जवान कैसे रहे। उनकी रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि गदर 3 में मेकर्स 1980 से 1999 के बीच की कहानी बता सकते हैं.

गदर 3 में तारा सिंह के अलावा ये कलाकार आएंगे नजर

रिपोर्ट्स के मुताबिक, गदर 3 में तारा सिंह के अलावा सकीना (अमीषा पटेल) और जीते (उत्कर्ष शर्मा) भी होंगे। वह गदर 3 में भी उसी उम्र में नजर आएंगे जैसा दूसरे भाग में दिखाया गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, गदर के मेकर्स ने इसके तीसरे पार्ट की मूल कहानी लॉक कर दी है। फिल्म का तीसरा भाग भी देशभक्ति की भावना से भरपूर होगा। गदर 3 की शूटिंग 2025 में शुरू हो सकती है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now