Hindi Top 10 Web Series : ये हैं हिंदी की टॉप 10 वेब सीरीज IMDb रैंकिंग के साथ

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Hindi Top 10 Web Series : 24 घंटे के मनोरंजन चैनलों और अब OTT प्लेटफार्मों की बदौलत मनोरंजन की कोई कमी नहीं है। एक मूड जो आपको TV Show या Web Series देखने के लिए प्रेरित करता है। इन प्लेटफॉर्म पर आपको हर मूड मिलेगा. यह अलग बात है कि हर टीवी सीरियल या वेब सीरीज आपके चुने हुए मापदंडों पर खरी नहीं उतरती। IMDb रैंक करता है कि इन टीवी सीरियल्स और वेब सीरीज में से कौन सा शो लोगों की पहली पसंद बन गया है। आइए आपको बताते हैं कि IMDb के मुताबिक Top 10 में कौन से टीवी सीरियल या वेब सीरीज शामिल हैं।

कोटा फैक्ट्री : Hindi Top 10 Web Series

IIT और JEE की तैयारी कर रहे बच्चों के संघर्ष पर आधारित यह सीरीज 9.5 रेटिंग के साथ पहले स्थान पर रही। इसे आप नेटफ्लिक्स पर कभी भी देख सकते हैं. इसमें 9 स्टार हैं

मिर्जापुर : Mirzapur

अमेज़न प्राइम पर भी शो को 8.5 स्टार मिले। इस एक्शन, क्राइम ड्रामा शो में दिखाया जाएगा कि कैसे कुछ घटनाएं दो परिवारों की जिंदगी को हिला देती हैं।

डेल्ही क्राइम 

नेटफ्लिक्स का यह शो निर्भया केस पर आधारित है। शेफाली छाया और रसिका दुग्गल का प्रदर्शन 8.5 स्टार स्कोर करने में सफल रहा। एक समान व्यक्तिगत रेटिंग भी प्राप्त की गई थी।

Hindi Top 10 Web Series : पंचायत

कॉमेडी-ड्रामा अमेज़न प्राइम पर 8.9 रेटिंग के साथ बहुत बड़ी हिट रही। उनकी कहानी एक ऐसे युवक के इर्द-गिर्द घूमती है जो एक गाँव में पंचायत सचिव के रूप में काम करता है।

फैमिली मैन

मनोज बाजपेयी का यह रहस्यमय और ड्रामे से भरपूर शो  9.5 की रेटिंग हासिल करने में कामयाब रहा। यह शो अमेज़न प्राइम पर दूसरे नंबर पर है। इसे 8.7 स्टार मिले.

स्पेशल ऑप्स

डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर उपलब्ध इस स्पाई थ्रिलर को 8.6 स्टार मिले हैं। इसे 9.0 रेटिंग मिली है.

ये मेरी फैमिली

यह शो कॉमेडी और फैमिली ड्रामा से भरपूर है। इसमें आपसी तकरार और प्यार को खूबसूरती से पेश किया गया है. IMDb पर इसे 9 स्टार और 9.5 रेटिंग मिली है।

सेक्रेड गेम

नेटफ्लिक्स का यह शो एक एक्शन क्राइम ड्रामा शो है। सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी अभिनीत इस शो को 8.5 स्टार मिले।

असुर: वेलकम टू यॉर डार्क साइड

आप शुभ को वूट से बदला लेने के इरादे से लौटते देखेंगे। इसे 8.5 की रेटिंग मिली है. फिल्म में अरशद वारसी और बरुण सोबती का अभिनय काफी अच्छा है.

गुल्लक : Gullak

सोनी लिव के इस कॉमेडी शो को 9.1 रेटिंग मिली है। इस शो में मिश्रा परिवार से जुड़े दिलचस्प किस्से देखने को मिलेंगे.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now