Mamla Chori Ke : खेसारी लाल यादव और सपना चौहान का ‘मामला चोरी के’ गाना यूट्यूब पर कर रहा ट्रेंड

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Bhojpuri Holi Song 2024 : फागुन के आगमन से माहौल रंगीन हो जाता है। इस साल 25 मार्च को देशभर में होली मनाई जाएगी. होली न केवल रंगों का त्योहार है बल्कि मिठास और गीत का भी त्योहार है। भोजपुरी इंडस्ट्री में होली गानों की तैयारी शुरू हो चुकी है। इसी क्रम में सुपरस्टार सिंगर और एक्टर खेसारी लाल यादव ने शुक्रवार 16 फरवरी को अपना नया भोजपुरी होली सॉन्ग 2024 ‘मामला चोरी के’ ( Mamla Chori Ke‘ ) रिलीज किया है

Mamla Chori Ke Song keshari Lal Yadav

खेसारी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुए इस गाने को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. यह होली सॉन्ग ( Bhojpuri New Song ) म्यूजिक सेक्शन में ट्रेंड कर रहा है।

Bhojpuri Sexy Video Akshara singh : पवन सिंह और अक्षरा सिंह का सेक्सी वीडियो हो रहा वायरल

Mamla Chori Ke गाने को खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने भोजपुरी की सेंसेशनल सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj)  के साथ गाया है , जबकि इसके म्यूजिक वीडियो में खेसारी के साथ खूबसूरत सपना चौहान नजर आई हैं। गाने की थीम बेहद दिलचस्प और मजेदार है। सारारारा के नारों में बीच गाने की शुरुआत सपना चौहान (Sapna Chauhan) अपने खेसारी और पुलिस के सामने अपनी व्यथा बताने से होती है।

Khesari Lal Yadav, Sapna Chauhan Bhojpuri Holi Song 2024

 

Bhojpuri Video : उन्होंने कहा कि एक चोर घर में घुस आया और उसने बेशर्मी से उनका ब्लाउज चुरा लिया है।  सपना का यह भी कहना है कि वह सो रही थी और सोते हुए ही उसने उसे रंग लगा दिया। यहां से गाना अपने क्लाइमैक्स पर पहुंचता है और खेसारी कहते हैं, ‘रिपोर्टवा लिखी दरोगा जी मामला चोली चोरी के।’

AttributeDetails
Song TitleMamla Chori Ke
SingersKhesari Lal Yadav & Shilpi Raj
LyricistKrishna Bedardi
Music ComposerArya Sharma
Music Video DirectionLakkie Vishwakarma
Upload DateFebruary 16, 2024
YouTube ChannelKhesari Music World

 

इस नए होली गीत के बोल गीतकार कृष्णा बेदर्दी ने लिखे हैं और संगीत आर्य शर्मा ने दिया है। म्यूजिक वीडियो का निर्देशन और कोरियोग्राफी लकी विश्वकर्मा ने की है।

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now