Bhojpuri Sexy Video : अक्षरा सिंह ने हॉट डांस से पानी में लगाई आग, देखें Viral Video

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Bhojpuri Sexy Video : भोजपुरी फिल्मों के ये गाने लोगों की जुबान पर हैं। इन दिनों इंटरनेट पर सलमान खान, अनिल सम्राट और अक्षर सिंह की भोजपुरी फिल्म का गाना वायरल हो रहा है। अनिल सम्राट और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के इस वायरल गाने में उनके बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

Bhojpuri Sexy Video

 

इन दोनों के वायरल गाने का नाम खोला ये राजाजी ब्लाउज के है। यह वायरल गाना फिल्म प्रतिज्ञा टू का है। गाने को विनय बिहारी ने लिखा है और इंदु सोनाली ने गाया है। गाने को विनय बिहारी ने कंपोज किया है। इस गाने का निर्देशन सुशील कुमार ने किया है.

Avneet Kaur Hot Video: अवनीत कौर का ये हॉट वीडियो इंटरनेट पर मचा रहा धमाल

इस वीडियो में अनिल सम्राट अक्षरा सिंह (Akshara Singh) को अपनी बाहों में लेकर पानी के अंदर रोमांस करते हैं। लोग इसे काफी पसंद करते हैं. अक्षर सिंह (Akshara Singh) अनिल सम्राट को भी कमरे में ले जाते हैं और ताला लगा देते हैं। अक्षरा सिंह और अनिल सम्राट(Anil Samrat) न सिर्फ भोजपुरी इंडस्ट्री के बेहतरीन एक्टर हैं बल्कि दोनों खूबसूरत सिंगर भी हैं.

Akshara Singh Bhojpuri Sexy Video

 

ये गाना इन दिनों खूब ट्रेंड कर रहा है और लोग इसे बेहद पसंद कर रहे हैं. वायरल हो रहे इस गाने को अब तक 55 लाख लोग देख चुके हैं और लाखों लोगों ने लाइक किया है। प्रतिज्ञ भोजपुरी इंडस्ट्री की सफल फिल्मों में से एक है। फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो फिल्म में पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, अनिल समर्थ, काजल राघवानी, अक्षरा सिंह, स्मृति सिन्हा जैसे कलाकार हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now