Pawan Singh ने कर दिया था Akshara Singh को प्रेग्नेंट, ज्योति सिंह ने पवन सिंह पर लगाए गंभीर आरोप

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

भोजपुरी एक्टर और सिंगर पवन सिंह अक्सर चर्चा में रहते हैं। पवन सिंह अपने गानों और फिल्मों से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी और पत्नी के साथ अपने मतभेदों को लेकर चर्चा में रहे हैं। वहीं एक बार फिर पवन सिंह (Pawan Singh) की पत्नी ज्योति सिंह (Jyoti Singh) ने कई बातों का खुलासा किया और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अक्षरा सिंह को लेकर भी कई बातें सार्वजनिक कीं. ये खुलासे काफी चौंकाने वाले हैं तो आइए जानते हैं।

Pawan Singh Akshara Singh Marriage News

Bhojpuri Actor Pawan Singh Love life his first wife died and with his  second wife jyoti he got divorced breakup with akshara singh | Pawan Singh  Love Life: प्यार के मामले में

दरअसल, हाल ही में पवन सिंह की दूसरी पत्नी ज्योति सिंह ने एक लोकल न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में अपने पति और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के बारे में खुलासा किया. इसके साथ ही उन्होंने अपनी शादी और अपनी प्रेग्नेंसी में आई दिक्कतों के बारे में भी बात की. मान लीजिए कि मैंने शादी से पहले पवन से कभी बात नहीं की थी, मेरी उससे सिर्फ 20 दिन में शादी हो गई, ज्योति और पवन की शादी हुई और यह दोनों के माता-पिता ने की थी।

पवन मिलते थे अक्षरा से 

वहीं इस इंटरव्यू में ज्योति ने बताया कि शादी के बाद उनके परिवार वाले हमेशा उन्हें एडजस्ट करने के लिए कहते थे। शादी के तुरंत बाद पवन सिंह ने कहा कि वह फिल्म के मुहूर्त में जा रहे हैं. लेकिन बाद में मुझे पता चला कि वह अक्षरा सिंह से मिलने पटना गये थे.

अक्षरा थी 3 महीने की प्रेग्नेंट 

इसके बाद ज्योति सिंह ने कहा कि उसी दिन पवन की मां मेरे पास आईं और मुझसे कहा कि पवन को फोन करके पूछो कि वह कहां से आया है. बाद में जब मैंने फोन किया तो अक्षरा ने फोन उठाया और कहा कि पवन नशे में था और उसने जबरदस्ती यह शादी की है और वह उसे अपनी पत्नी मानता है. ज्योति ने बताया, उसके बाद पवन एक महीने तक भी घर नहीं आया। इसके बाद अक्षरा तीन महीने की गर्भवती हो गईं और ये बात उन्होंने खुद बताई. ज्योति सिंह ने कहा कि उनके पास इसकी रिकार्डिंग भी है.

ज्योति ने पवन पर कई आरोप लगाए

आपको बता दें कि पवन सिंह की पत्नी ने आरोप लगाया है कि शादी के कुछ महीनों के भीतर ही पवन सिंह और उनके परिवार को भावनात्मक रूप से प्रताड़ित किया गया. इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि पवन सिंह ने उन्हें गर्भपात कराने के लिए मजबूर किया और लगातार उन्हें आत्महत्या के लिए मजबूर किया. यह भी बताया गया है कि ज्योति को गर्भपात कराने के लिए दवा दी गई थी।

Tags : Pawan Singh, Bhojpuri Actor Pawan Singh, Bhojpuri Singer Pawan Singh, pawan singh wife jyoti singh, Pawan Singh second wife, pawan singh second wife Jyoti, Jyoti Singh, akshara singh, akshara singh was pregnant, Pawan Singh news

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now