Shilpi Raj Viral Video Download : शिल्पी राज का MMS वीडियो हुआ वायरल लिंक ये रहा

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Shilpi Raj Viral Video Link : भोजपुरी सुपरस्टार शिल्पी राज का एमएमएस वीडियो पिछले कुछ दिनों से वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि शिल्पी राज का वायरल वीडियो स्नैपचैट पर भी वायरल हो रहा है. इसके अलावा यह फेसबुक और व्हाट्सएप पर भी वायरल हो रहा है।

Shilpi Raj Video Viral Download

भोजपुरी में अपनी आवाज से सबको मंत्रमुग्ध करने वाली शिल्पी राज इन दिनों कई विवादित वीडियो कर मशहूर हो गई हैं. ये वीडियो स्नैपचैट, फेसबुक और व्हाट्सएप जैसे कई सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहे हैं। एक महीने पहले ही शिल्पी राज के वायरल वीडियो (Shilpi Raj MMS Video) ने इंटरनेट की दुनिया में खूब धूम मचाई थी।

आखिर किसने Shilpi Raj का MMS किया Viral..? | Shilpi Raj | Shilpi Raj Viral Video | Shilpi Raj MMS - YouTube

Shilpi Raj MMS Video

शिल्पी राज का एक वीडियो इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो रहा है। अगर आप इस वीडियो को देखेंगे तो यही कहेंगे कि ये वीडियो शिल्पी राज का है। लेकिन शिल्पी राज को इस वीडियो पर कोई पछतावा नहीं है। यह वीडियो शिल्पी राज का बताया जा रहा है जो अपने बॉयफ्रेंड के साथ मस्ती कर रही थी।

Viral MMS News : Trisha Kar Madhu ka Viral Video : भोजपुरी अभिनेत्री त्रिशाकर मधु का सेक्सी वीडियो MMS हुआ लीक देखें

शिल्पी राज ने अपने MMS वीडियो के बारे में क्या कहा?

Shilpi Raj Viral Video Download

एमएमएस वीडियो वायरल होने के बाद से ही शिल्पी राज कह रही हैं कि ये मेरा वीडियो नहीं है. शिल्पी राज झूठ मूठ के नाम से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. वह रोते हुए अपनी दर्द भरी कहानी सुनाती है और कहती है, ”यह मेरा वीडियो है, इसे सोशल मीडिया पर शेयर नहीं किया जाना चाहिए।

Shilpi Raj Video Viral MMS की कहानी 

आपको बता दें कि शिल्पी राज एक प्राइवेट वीडियो में अपने बॉयफ्रेंड के साथ इंटीमेट होती नजर आई थीं. लेकिन वीडियो में उनका चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा था. वीडियो लीक हो गया और सोशल मीडिया पर खूब तहलका मच गया और भोजपुरी जगत में भी काफी बदनाम हो गया. लोगों से एक ही बात सुनने को मिली. जब भोजपुरी में ऐसे गंदे गाने गाए जाते हैं तो लोग कहते हैं ये सामान्य बात है और ये सच भी हो सकता है. लेकिन शिल्पी राज ने साफ इनकार कर दिया कि ये मेरा एमएमएस वीडियो नहीं है.

 

MMS Video Viral होने के बाद Shilp क्या कर रही हैं ?

जब शिल्पी राज का desi viral mms video हुआ तो सोशल मीडिया पर काफी तहलका मच गया. इस वजह से शिल्पी राज का एमएमएस वीडियो खूब चर्चा बटोर रहा है. लेकिन जब शिल्पी राज को इस बारे में पता चला तो वह तनाव में आ गए क्योंकि उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि क्या करें। लेकिन कुछ दिनों की छुट्टियों के बाद एक वीडियो वायरल हुआ और उन्होंने कहा कि यह मेरा वीडियो नहीं है, और लोगों से शेयर न करने की अपील की।

MMS कांड करने के बाद शिल्पी राज कुछ दिनों तक भोजपुरी जगत से गायब रहीं। एमएमएस वीडियो वायरल होते ही शिल्पी राज का भोजपुरी वीडियो भी वायरल होने लगा,  और उनके वीडियो पर लाखों लोग आने लगे, इस तरह शिल्पी राज आज भी शहर में चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

शिल्पी राज का वायरल MMS वीडियो कैसे देखें (desi viral mms videos)

आप सभी भी शिल्पी राज का वायरल वीडियो एमएमएस देखने के इच्छुक हैं. तो मैं आपको बता दूं कि शिल्पी राज का वायरल वीडियो गूगल पर कहीं नहीं है। लेकिन अगर आप शिल्पी राज का वायरल वीडियो देखना चाहते हैं तो आप हमारे टेलीग्राम से देख सकते हैं, टेलीग्राम चैनल का लिंक नीचे दिया गया है ।

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now