Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya OTT : इस दिन ओटीटी पर रिलीज होगी शाहिद और कृति सेनन की फिल्म

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya OTT : शाहिद कपूर की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। इस फिल्म में कृति सेनन पहली बार उनके साथ काम कर रही हैं। इसी बीच ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है, जिससे पता चलता है कि शाहिद कपूर की इस फिल्म ने जबरदस्त कमाई के साथ ओपनिंग की है।

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Box Office Collection Day 1

sacnilk की ताजा जानकारी के मुताबिक, ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने 6 करोड़ के साथ ओपनिंग की। ‘तेरी बात में ऐसा उलझा जिया’ को आने वाले दिनों में अच्छा रिस्पॉन्स मिल सकता है। शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ एक रोबोट के बारे में है। इस रोबोट (कृति सेनन) से  शाहिद कपूर को प्यार हो जाता है। फिर शाहिद कपूर अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए इसे अपने परिवार के पास ले जाते हैं। वो नहीं जानते कि वह एक रोबोट है। बहुत ज्यादा कन्फ्यूजन है।

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya :कृति सेनन और शाहिद कपूर की फिल्म से CBFC ने हटाया 36 सेकंड का सेक्स सीन, ये हुए बदलाव

‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ बजट

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ से शाहिद कपूर और कृति सेनन का एक रोमांटिक सीन हटा दिया गया है. आपको बता दें कि इस फिल्म में कृति सेनन रोबोट का रोल कर रही हैं, जिससे शाहिद कपूर प्यार करने लगते हैं. इस फिल्म का निर्देशन अमित जोशी और आराधना साह ने किया है. ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ 9 फरवरी को वेलेंटाइन वीक के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म का हजट लगभग 75 करोड़ रुपये बताया जा रहा है।

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya OTT Release Date 

‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ अगर बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर पाती है तो इसके मेकर्स फिल्म को OTT पर भी रिलीज कर सकते हैं। हालांकि इसके बारे में अभी तक कोई ठोस जानकारी सामने नहीं आई है। जैसे ही Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya OTT Release Date के बारे मे कोई अपडेट आयेगा तो हमारे द्वारा आपको बता दिया जाएगा । इसके लिए आप हमारा Whatsapp Group भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक ऊपर दिया गया है ।

 

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now