Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya :कृति सेनन और शाहिद कपूर की फिल्म से CBFC ने हटाया 36 सेकंड का सेक्स सीन, ये हुए बदलाव

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya: कृति सेनन और शाहिद कपूर स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। AI तकनीक को प्रदर्शित करने वाली इस फिल्म में Shahid kapoor और kriti sanon मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म को रिलीज से पहले CBFC से UA सर्टिफिकेट मिला है। सीबीएफसी ने फिल्म में कुछ बदलाव का भी सुझाव दिया है.

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Sex Scene

CBFC trims 36 seconds long sex scene in Shahid Kapoor Kriti Sanon starrer Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya: 36 सेकंड के सेक्स सीन पर चली
Credit Hindustan

 

बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक, केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड ने ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में Sex Scene दृश्यों को काटने का सुझाव दिया है। बोर्ड की गाइडलाइन के मुताबिक फिल्म से 25 फीसदी इंटीमेट सीन हटाने होंगे. पहले ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में 36 सेकेंड का सेक्स सीन था, लेकिन अब इसे घटाकर 27 सेकेंड कर दिया गया है।

The Kerala Story OTT Release: फाइनली ‘द केरल स्टोरी’ ओटीटी पर होने जा रही रिलीज, जानें कब और कहां होगी स्ट्रीम

The Kerala Story OTT Release: फाइनली ‘द केरल स्टोरी’ ओटीटी पर होने जा रही रिलीज, जानें कब और कहां होगी स्ट्रीम

इस शब्द को बदला गया

‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ के दूसरे भाग में ‘दारू’ (शराब) शब्द का इस्तेमाल किया गया है, जिससे पता चलता है कि इसकी जगह ‘DRINK’ शब्द का इस्तेमाल किया जाना चाहिए। इसके अलावा CBFC ने निर्माताओं से बड़े फॉन्ट में हिंदी में धूम्रपान विरोधी संदेश लिखने को भी कहा है। इन सभी बदलावों के बाद बोर्ड ने रोमांटिक ड्रामा फिल्म को यूए सर्टिफिकेट दिया।

‘तेरी बात में ऐसा उलझा जिया’ रन टाइम

सीबीएफसी में तमाम कट्स और बदलाव करने के बाद अब फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का रन टाइम 2 घंटे 23 मिनट 15 सेकेंड हो गया है। अमित जोशी और आराधना शाह द्वारा निर्देशित इस फिल्म में Shahid kapoor और kriti sanon मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में शाहिद कपूर एक Robot Scientist की भूमिका में नजर आएंगे तो वहीं कृति सेनन एक AI रोबोट का किरदार निभाएंगी। इस फिल्म के Trailer में स्टार्स की दमदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है.

*नए मोबाइल की अपडेट्स, मोबाइल से जुड़ी समस्याएं और उनके समाधान के लिए tazitazi.com वेबसाइट को जरूर फॉलो करें*

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now