The Kerala Story OTT Release: फाइनली ‘द केरल स्टोरी’ ओटीटी पर होने जा रही रिलीज, जानें कब और कहां होगी स्ट्रीम

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

The Kerala Story OTT Release : साल 2023 की सबसे सफल फिल्मों में अदा शर्मा की फिल्म The Kerala Story का नाम भी शामिल है। इस फिल्म के जरिए अदा ने सिनेमाघरों में दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। इतना ही नहीं कलेक्शन के मामले में भी केरल स्टोरी ने Box Office पर अमिट छाप छोड़ी और Blockbuster साबित हुई.

इस बीच, अब लगभग एक साल बाद अदा शर्मा की The Kerala Story OTT Platform पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। ऐसे में आइए जानते हैं कि यह फिल्म कब और कहां ऑनलाइन स्ट्रीम होगी।

किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी

पिछले साल 5 मई 2023 को निर्देशक सुदीप्तो सेन और निर्माता विपुल अमृतलाल शाह की फिल्म द केरल स्टोरी बड़े पर्दे पर आई थी। धर्म परिवर्तन जैसे गंभीर मुद्दे पर आधारित यह फिल्म दर्शकों और फिल्म समीक्षकों से अच्छी प्रतिक्रिया के साथ बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉक बस्टर रही ।

The Kerala Story OTT Release Date 

अगर आपने अभी तक केरल स्टोरी नहीं देखी है तो अब इसे देखने का खास मौका है। OTT Platform ZEE5 ने घोषणा की है कि केरल स्टोरी अपनी रिलीज़ के 10 महीने बाद 16 फरवरी 2024 को ऑनलाइन होगी। इस घोषणा के बाद फैंस का उत्साह काफी बढ़ गया और सभी केरल स्टोरी की ओटीटी रिलीज का बेसब्री से इंतजार करने लगे।

 

केरल स्टोरी ने किया था रिकॉर्ड कलेक्शन

The Kerala Story  Box Office Collection कम बजट में बनी केरल कथा ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, अदा शर्मा की फिल्म ने भारत में 242 करोड़ रुपये का नेट बिजनेस किया है, जबकि वैश्विक स्तर पर द केरल स्टोरी लगभग 304 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने में सफल रही है।

The Kerala Story Trailer 

 

 

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now