Valentine Day Gift Ideas 2024 : वैलेंटाइन डे पर पार्टनर को दें ये गिफ्ट, रिश्ते में बढ़ेगा प्यार

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Valentine Day Par Partner Ko Kya Gift De: वास्तु शास्त्र में गिफ्ट समेत हर वस्तु का वास्तु बताया गया है। वास्तु शास्त्र में किस तरह का उपहार देना चाहिए और किस तरह का उपहार देने से बचना चाहिए।

इसके अलावा यह भी बताया गया है कि रिश्ते के आधार पर उपहार कैसा होना चाहिए जैसे कि अपने माता-पिता को क्या उपहार देना है, अपने लव पार्टनर को क्या देना है आदि। साथ ही किसी खास त्योहार पर क्या देना है इसका भी विवरण है।

इसी क्रम में ज्योतिषी राधाकांत का कहना है कि 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे आ रहा है और इस दिन अगर आप अपने पार्टनर को कोई गिफ्ट देना चाहते हैं तो वास्तु का ध्यान जरूर रखें. आइए जानते हैं वैलेंटाइन डे पर आप अपने पार्टनर को क्या गिफ्ट दे सकते हैं।

Valentine Day Gift Ideas 2024

what to gift on valentine day vastu tips

वास्तु शास्त्र के अनुसार वैलेंटाइन डे पर आप अपने पार्टनर को तीन बेहतरीन तोहफे दे सकते हैं, जो आपके रिश्ते को मजबूत बनाएंगे और आपके रिश्ते को मधुर बनाए रखेंगे।

वैलेंटाइन डे पर पार्टनर को दें राधा-कृष्ण की मूर्ति: श्री राधा कृष्ण को प्रेम का प्रतीक माना जाता है। ऐसे में अगर आप अपने पार्टनर को गिफ्ट देना चाहते हैं तो राधा कृष्ण की मूर्ति दें।

Valentine Day पर अपने पार्टनर को दें लव बर्ड्स की मूर्ति: वास्तु में लव बर्ड्स की मूर्ति को बहुत पवित्र माना जाता है। ऐसे में आप अपने रिश्ते में प्यार बरकरार रखने के लिए अपने पार्टनर को ये गिफ्ट दे सकते हैं।

वैलेंटाइन डे पर अपने पार्टनर को दें गुलाब: गुलाब का फूल सिर्फ दिखावे के लिए नहीं बल्कि वास्तु में सकारात्मकता बढ़ाने वाला फूल माना जाता है। ऐसे में इसे गिफ्ट के तौर पर भी दिया जा सकता है.

अगर आप भी वैलेंटाइन डे पर अपने पार्टनर को गिफ्ट देने की सोच रहे हैं तो इस लेख में दी गई जानकारी के जरिए जानिए वास्तु के अनुसार इस दिन अपने पार्टनर को क्या गिफ्ट करें।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now