लो आ गया 28,000mAh Battery वाला फोन, 15 दिन तक चार्जिंग का झंझट खतम, जानिए इस फोन का नाम और फीचर्स

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Energizer P28K : दोस्तो जब बड़ी बैटरी वाले स्मार्टफोन की बात आती है तो आमतौर पर 6000mAh या 7000mAh की बैटरी दिमाग में आती है। लेकिन अगर हम आपसे कहें कि जल्द ही टेक बाजार में 28,000mAh बैटरी वाला मोबाइल फोन लॉन्च होने वाला है। ये बात 26 फरवरी को सच होने जा रही है। जब दुनिया का सबसे बड़ी बैटरी वाला स्मार्टफोन लॉन्च होगा। आगे आर्टिकल में आप इसके बारे में अधिक पढ़ सकते हैं।

28,000mAh बैटरी वाले फोन का नाम

सबसे पहले आपके मन में जो सवाल उठ रहा है उसका जवाब देते हैं।  28,000mah की दमदार बैटरी वाले इस Smartphone का नाम Energizer P28K है। यहां P28K का मतलब 28 हजार है. यह मोबाइल Energizer ब्रांड द्वारा लॉन्च किया जाएगा। गौरतलब है कि यह कंपनी पहले भी बड़ी बैटरी वाले मोबाइल फोन टेक मंच पर पेश कर चुकी है।

Energizer P28K SmartPhone Lauch Date in india

कंपनी ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि वह इस महीने के अंत यानी फरवरी में आयोजित होने वाले Mobile World Congress 2024 में भाग लेने जा रही है। स्मार्टफोन 26 फरवरी को MWC 2024 में लॉन्च किया जाएगा। ध्यान देने वाली बात यह है कि यह ब्रांड भारत में काम नहीं करता है, इसलिए Energizer P28K स्मार्टफोन भारत में लॉन्च नहीं किया जाएगा।

Energizer P28K Features

रियर कैमरा: सेल्फी लेने और रील बनाने के लिए एनर्जाइज़र P28K को 16-मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे के साथ लॉन्च किया जाएगा।

Selfie Camera: फोटोग्राफी के लिए यह फोन डुअल रियर कैमरा सपोर्ट करता है। रिपोर्ट के मुताबिक, इसके रियर पैनल में 60 मेगापिक्सल का मेन सेंसर और 20 मेगापिक्सल का सेकेंडरी लेंस होगा।

Display: इस मोबाइल फोन में बड़ी बैटरी के साथ-साथ लंबी स्क्रीन और दमदार कैमरा भी है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक एनर्जाइजर P28K में 6.78 इंच का डिस्प्ले होगा जो फुलएचडी पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ काम करेगा

energizer p28k price in india

इस फोन की अनुमानित कीमत 120 डॉलर यानि करीब 10 हजार रुपए बताई जा रही है। हालांकि कंपनी ने इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की है ।

Check energizer p28k official website for more Details

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now