BSNL यूजर्स की बल्ले बल्ले! मात्र 91 रुपये में 90 दिन तक सब कुछ फ्री मिलेगा

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

BSNL Recharge Plan 91 : सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल अपने ग्राहकों को सबसे सस्ती दरों पर ज्यादा से ज्यादा फायदे वाला रिचार्ज उपलब्ध कराने के लिए लगातार प्रयासरत है। वहीं, कंपनी अपने सस्ते रिचार्ज प्लान के दम पर जियो और एयरटेल जैसी प्राइवेट कंपनियों को मात देने की कोशिश कर रही है। इस बीच कंपनी ने अपने आधिकारिक एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर सबसे सस्ते STV Plan की जानकारी साझा की है।

अगर आप BSNL का लंबी वैलिडिटी वाला प्लान तलाश रहे हैं तो आप 90 दिनों वाला Recharge Plan चुन सकते हैं। आइए आपको बताते हैं इस प्लान की कीमत और इसमें मिलने वाले बेनिफिट्स के बारे में…

Jio का सबसे सस्ता 75 वाला Jio Recharge Plan, मिलेगा फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग और सब कुछ फ्री।

BSNL Recharge Plan 91

90 दिनों की वैलिडिटी वाला BSNL Recharge Plan पाने के लिए आपको STV91 रुपये खर्च करने होंगे। यह प्लान खासतौर पर उन लोगों के लिए अच्छा है जिन्हें ज्यादा डेटा और कॉलिंग की जरूरत होती है। वहीं इस प्लान में यूजर्स से कॉल करने के लिए 15 पैसे प्रति मिनट का चार्ज लिया जाएगा।

इसके अलावा अगर आप डेटा इस्तेमाल करना चाहते हैं तो 1 पैसा प्रति एमबी यानी 10.24 रुपये एक GB का चार्ज लगेगा. इसके अलावा  प्रति एसएमएस 25 पैसे चार्ज किया जाएगा ।

 

इस प्लान में भी 90 दिनों की वैलिडिटी मिलती है

अगर आप कॉलिंग के साथ 90 दिनों वाला BSNL Plan तलाश रहे हैं तो आप 499 रुपये का प्लान देख सकते हैं। इसमें कंपनी यूजर्स को 300 एसएमएस और फ्री कॉलिंग की सुविधा देती है। अगर आप केवल कॉल वाले प्लान की तलाश में हैं तो बीएसएनएल के पास आपके लिए यह शानदार ऑफर है।

नोट: आपको बता दें कि बीएसएनएल के पास सस्ते से महंगे रिचार्ज प्लान मौजूद हैं। कंपनी ने अपने रिचार्ज पोर्टफोलियो को कई सेगमेंट में बांटा है।

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now